उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: छेड़खानी का वांछित आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 21, 2020, 4:57 PM IST

Updated : Oct 21, 2020, 5:02 PM IST

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने डेढ़ साल से छेड़छाड़ और शारीरिक शोषण के संबंध में फरार चल रहे अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की. ठाकुरगंज थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है.

छेड़खानी करने वाले वांछित अभियुक्त गिरफ्तार
छेड़खानी करने वाले वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

लखनऊ:एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए योगी सरकार द्वारा महिला शक्ति योजना की शुरुआत की गई है. वहीं प्रदेश की राजधानी के थाना ठाकुरगंज क्षेत्र में युवती से छेड़छाड़ और शारीरिक शोषण के मामले में फरार चल रहे वांछित अभियुक्त अमित शुक्ला को पुलिस ने गिरफ्तार किया. मुखबिर की सूचना के आधार पर बुधवार को ठाकुरगंज पुलिस ने दबिश देकर दोपहर 1 बजे सतखंडा से गिरफ्तार किया है.

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा महिला शक्ति सप्ताह कार्यक्रम चलाया जा रहा है. वहीं उत्तर प्रदेश के सभी थानों में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस भी सजग दिख रही है. इसी क्रम में राजधानी लखनऊ की थाना ठाकुरगंज पुलिस ने डेढ़ साल से फरार चल रहे अभियुक्त अमित शुक्ला को गिरफ्तार किया. अमित शुक्ला पर युवती से छेड़छाड़ और शारीरिक शोषण करने का मामला ठाकुरगंज पुलिस ने दर्ज किया था.

मुखबिर के सूचना के आधार पर ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के सतखंडा से गिरफ्तार किए गए अभियुक्त के खिलाफ पाक्सो एक्ट के गंभीर धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके साथ ही उसे जेल भेज दिया गया है.


यह अभियुक्त बीते डेढ़ साल से छेड़छाड़ और शारीरिक शोषण के संबंध में फरार चल रहा था. ठाकुरगंज पुलिस ने आज मुखबिर की सूचना के आधार पर अभियुक्त को सतखंडा से गिरफ्तार किया.
राजकुमार, थाना प्रभारी, ठाकुरगंज

Last Updated : Oct 21, 2020, 5:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details