उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो अभियुक्त गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की राजधानी में अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस की सर्विलांस टीम ने बड़ी सफलता हासिल की है. गाड़ी बुक कर लूट करने वाले दो शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jan 4, 2020, 3:23 PM IST

etv bharat
पुलिस ने दो शातिरों को किया गिरफ्तार.

लखनऊ: एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देशन पर अपराध और अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के चलते शनिवार को लखनऊ पुलिस की सर्विलांस टीम ने सफलता हासिल की है. गाड़ी बुक करने के बाद लूट करने वाले शातिर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एक गाड़ी, तमंचा और नगदी बरामद की है.

पुलिस ने दो शातिरों को किया गिरफ्तार.
  • अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पुलिस को सफालता मिली.
  • पुलिस की सर्विलांस टीम ने दो शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.
  • दोनों गिरफ्तार आरोपी गाड़ी बुक कर लूट की वारदात को अंजाम देते थे.
  • पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से एक गाड़ी, तमंचा और नगदी बरामद की है.

पकड़े गए दोनों अभियुक्त 24 नवंबर 2019 को यूपी 32 जेएन 4263 नम्बर की कार चोरी की थी. इनके पास से लूटी गई कार और अन्य सामान बरामद हुआ है. इन शातिर आरोपियों ने कार चोरी करने के बाद कार का नंबर बदल दिया था. संदिग्ध समझ कर पुलिस ने रोका तो यह भाग निकले, जिसके बाद पुलिस ने पीछा करके इन्हें धर दबोचा. इनके पास से चोरी की कर, अवैध तमंचा, कारतूस बरामद किए गए हैं.

कुछ दिन पहले सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में एक कार बुक करने के बाद चालक को बांधकर सड़क किनारे फेंक दिया था. जिसके बाद इन्होंने कार चोरी की थी. पुलिस को इनकी तलाश थी. तलाशी के दौरान सरोजिनी नगर पुलिस के साथ सर्विलांस टीम ने इन दोनों अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. जिसमें अभियुक्त अजय कुमार गौतम थाना सरोजिनी नगर और आशीष कुमार गौतम थाना काकोरी के रहने वाले हैं.
सुरेश चंद्र रावत, एसपी पूर्वी

ABOUT THE AUTHOR

...view details