उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जुगल किशोर ज्वेलर्स के यहां हुई चोरी का खुलासा, दो गिरफ्तार

राजधानी लखनऊ स्थित जुगल किशोर ज्वेलर्स के शोरूम में बीते गुरुवार को चोरी हुई थी. चोरी का खुलासा करते हुए एसटीएफ की टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से करोड़ों रुपये की ज्वेलरी और 40 हजार रुपये नगद बरामद किए गए हैं.

By

Published : Mar 1, 2021, 3:12 PM IST

etv bharat
पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार

लखनऊ:राजधानी के अमीनाबाद में बीते गुरुवार को चोरों ने जुगल किशोर ज्वेलर्स के शोरूम में चोरी की थी. इस चोरी के खुलासे के लिए पुलिस के साथ एसटीएफ भी लगी हुई थी. चोरी का खुलासा करते हुए एसटीएफ ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उनके पास से करोड़ों रुपयों की ज्वेलरी और 40 हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम शबरुद्दीन अंसारी उर्फ शेरा और शोएब है.

इसे भी पढ़ें-पुलिस के टैंकरों से पेट्रोल-डीजल चोरी करने वाले तीन शातिर धरे

करोड़ों रुपये के जेवर और नगदी हुई थी चोरी
बीते गुरुवार की रात चोर तीन दरवाजों को काटते हुए शोरूम तक पहुंच गए थे. शोरूम में घुसने के बाद चोरों ने लॉकर को गैस कटर से काटकर उसमें रखी करोड़ों रुपयों की ज्वेलरी और 40 लाख के करीब नगदी चोरी कर ली थी. इसके बाद चोर मौके से भाग निकले थे. चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर भी मौके पर पहुंच गए थे. इस वारदात के खुलासे के लिए एसटीएफ को भी लगाया गया था. पुलिस वारदातस्थल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुट गई थी. उसमें पुलिस को दो ई-रिक्शा सवार संदिग्ध दिखे. उनसे पूछताछ करने के बाद पुलिस खुलासे के करीब पहुंच गई.

ये आरोपी किए गए गिरफ्तार

जुगल किशोर ज्वेलर्स के यहां हुई चोरी में शबरुद्दीन अंसारी उर्फ शेरा और शोएब नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार हुए दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. पकड़े गए आरोपियों ने ज्वेलरी शोरूम की रेकी करने और चोरी करने की बात कबूल कर ली है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से करोड़ों के जेवरात, 40 लाख रुपये की नकदी और पिस्टल बरामद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details