उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: गोसाईगंज पुलिस ने दो इनामी अपराधियों को गिरफ्तार

यूपी के लखनऊ में पुलिस ने फरार चल रहे पांच-पांच हजार के दो इनामी अपराधियों को गिरफ्तार किया है. दोनों पर लूटपाट और मारपीट के कई मुकदमें दर्ज थे.

By

Published : Aug 15, 2020, 1:21 AM IST

etv bharat
दो इनामी गिरफ्तार.

लखनऊ: राजधानी में गोसाईगंज पुलिस ने फरार चल रहे पांच-पांच हजार के दो इनामी अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अपराधियों पर लूटपाट, मारपीट और तोड़फोड़ जैसे कई मुकदमे पहले से दर्ज हैं.

लखनऊ पुलिस कमिश्नर के आदेशानुसार अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया गया है. अभियान के तहत थाना प्रभारी गोसाईगंज धीरेंद्र प्रताप कुशवाहा के कुशल नेतृत्व में गोसाईगंज पुलिस ने पांच-पांच हजार के इनामी दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम सर्वेश और राम सुमिरन है, जिन्हें थाना गोसाईगंज के गंगागंज के पास से गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के मुताबिक दोनों अभियुक्तों पर जोखंडी गांव निवासी अंजना कुमारी ने बीती 28 मार्च को घर में घुसकर लूटपाट, मारपीट और तोड़फोड़ का मुकदमा दर्ज कराया था. मामला दर्ज होने के बाद से दोनों अभियुक्त फरार चल रहे थे. दोनों अभियुक्तों पर पांच-पांच हजार का इनाम भी घोषित था. इंस्पेक्टर गोसाईगंज धीरेंद्र प्रताप कुशवाहा के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर दोनों अभियुक्तों को गंगागंज से बाराबंकी जाने वाली सड़क से गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों अभियुक्तों को जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details