उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस ने नाबालिग बच्ची को किया बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार

By

Published : Apr 22, 2021, 3:30 PM IST

लखनऊ की बीकेटी पुलिस ने एक नाबालिग बच्ची को बहला फुसलाकर भगा ले जाने वाले अपहरणकर्ता को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अपहरणकर्ता के चंगुल से नाबालिग को सकुशल बरामद कर लिया है.

etv bharat
etv bharat

लखनऊ: राजधानी की बीकेटी पुलिस ने एक नाबालिग बच्ची को बहला फुसलाकर भगा ले जाने और कूटरचित तरीके से शादी के पेपर तैयार करवाने वाले अपहरणकर्ता को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया है. अपहरणकर्ता को सतरिख थाना बाराबंकी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस की गिरफ्त में अपहरणकर्ता
क्षेत्राधिकारी बीकेटी ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि अपहरण करने के बाद मुख्य आरोपी बच्ची को लेकर लखनऊ से बाहर बाराबंकी जाकर रहने लगा था. अभियुक्त को उसी के घर से मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर गिरफ्तार किया गया है. अभियुक्त ने अपना नाम आदित्य निवासी ग्राम बन्दगीपुर थाना सतरिख बताया है. अपहरण की गई नाबालिग किशोरी ने पुलिस को अपनी आप-बीती सुनाई.

इसे भी पढ़ें-ड्यूटी जा रहे गार्ड से राइफल लूटकर भाग निकले बदमाश

परिजनों ने दर्ज कराया था मुकदमा
क्षेत्राधिकारी ने बताया कि नाबलिग किशोरी को कुछ दिन पूर्व आदित्य नाम का युवक बहला-फुसलाकर कर और फर्जी तरीके से शादी के दस्तावेज तैयार कर भगा ले गया था. जब इसकी सूचना परिजनों को हुई तो उन्होंने इसकी शिकायत थाने पर दर्ज कराई थी. इसके बाद से अहरणकर्ता की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे थे. गुरुवार को सफलता मिली है. अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अपहरण की गई किशोरी को सकुशल बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details