उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: पुलिस ने 10 हजार के इनामी गैंगस्टर को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 13, 2020, 8:22 PM IST

राजधानी लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र में लंबे समय से फरार चल रहे गैंगस्टर मोहित कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्त के ऊपर डीसीपी दक्षिणी रईस अख्तर ने 10 हजार का इनाम घोषित किया था.

etv bharat
पुलिस ने 10 हजार के इनामी गैंगस्टर को किया गिरफ्तार.

लखनऊ: काकोरी थाना क्षेत्र में लंबे समय से फरार चल रहे गैंगस्टर में वांछित अभियुक्त मोहित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जागर पार्क चौराहे से मोहित को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अभियुक्त पर डीसीपी दक्षिणी रईस अख्तर ने 10 हजार का इनाम घोषित किया था. काकोरी पुलिस को लंबे समय से इसकी तलाश थी.

योगी सरकार के निर्देश पर वारंटी अपराधियों के खिलाफ पुलिस मुहिम चला रही है. वहीं लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस इसमें अहम भूमिका निभा रही है. राजधानी के काकोरी थाना क्षेत्र में लंबे समय से फरार चल रहे अभियुक्त मोहित कुमार को मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने टीम गठित कर जागर पार्क चौराहे से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्त मोहित ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के पीर नगर का रहने वाला है.

काकोरी थाना प्रभारी प्रमेंद्र सिंह ने बताया कि यह अभियुक्त लंबे समय से फरार था, जिसको आज मुखबिर की सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया है. वहीं अभियुक्त के ऊपर डीसीपी रईस अख्तर ने 10 हजार का इनाम घोषित किया था. गिरफ्तार किए गए अभियुक्त के खिलाफ धारा 457, 411, 380 2/3 गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details