उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ में पुलिस के हत्थे चढ़े पांच जुआरी

यूपी की राजधानी लखनऊ में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. मुखबिर की सूचना पर अलीगंज पुलिस ने 5 जुआरियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

By

Published : Sep 21, 2020, 9:31 PM IST

जिले में पांच जुआरी गिरफ्तार.
जिले में पांच जुआरी गिरफ्तार.

लखनऊ: पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे के निर्देशन में अपराध पर लगाम लगाने के लिए लखनऊ पुलिस सतर्कता से काम कर रही है. इसके चलते पुलिस काफी हद तक अपराध रोकने में कामयाब भी हो रही है. ताजा मामला राजधानी लखनऊ के थाना क्षेत्र अलीगंज का है, जहां मुखबिर की सूचना पर अलीगंज पुलिस ने रंगे हाथ 5 जुआरियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

जुआ खेलते समय गिरफ्त में आए जुआरियों से 7000 रुपये की नकदी बरामद हुई है. साथ ही पुलिस ने ताश के पत्ते और 5 मोबाइल बरामद किए हैं. मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी थी कि कुछ लोग बिना सोशल डिस्टेंसिंग और बगैर मास्क लगाए जुआ खेल रहे हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस मौके से 5 जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी जुआरियों पर धारा 188 सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है.

अलीगंज इंस्पेक्टर फरीदाबाद से मिली जानकारी में बताया गया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग जुआ खेलकर माहौल खराब कर रहे हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने 5 जुआरियों को गिरफ्तार किया है, जिनके नाम अरविंद कुमार हरदोई, नबी हसन लखनऊ, सद्दाम हुसैन सीतापुर, उपेंद्र सिंह हरदोई, महेश रावत मड़ियाव लखनऊ के रहने वाले हैं. इन सभी को मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details