उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर अपराधी

By

Published : Sep 23, 2020, 10:52 PM IST

राजधानी लखनऊ में बुधवार को पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस ने ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में सलीम रुस्तम सोहराब गैंग के शातिर अभियुक्त शहजादे कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया है. अभियुक्त शहजादे कुरैशी काफी समय से फरार चल रहा था.

लखनऊ पुलिस ने अपराधी को किया गिरफ्तार.
लखनऊ पुलिस ने अपराधी को किया गिरफ्तार.

लखनऊ:ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में सलीम रुस्तम सोहराब गैंग का शातिर अभियुक्त शहजादे कुरैशी जो लंबे समय फरार चल रहा था, बुधवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने अभियुक्त शहजादे कुरैशी को दोपहर दो बजे के करीब गिरफ्तार कर लिया. अभियुक्त के पास से एक तमंचा 315 बोर और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

दरअसल, पुलिस लगातार अपराधियों पर शिकंजा कस रही है. लखनऊ की कमिश्नरेट पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए एक अहम भूमिका निभा रही है. वहीं ताजा मामला ठाकुरगंज थाना क्षेत्र का है. क्षेत्र के सक्रिय सलीम रुस्तम सोहराब गैंग के एक अभियुक्त शहजादे कुरैशी को मुखबिर की सूचना के आधार पर टीम गठित कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अभियुक्त के पास से एक तमंचा 315 बोर और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

ठाकुरगंज थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि यह अभियुक्त गैंग बनाकर घटनाओं को अंजाम दिया करता था. मुखबिर की सूचना के आधार पर ठाकुरगंज पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्त को धारा 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details