उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: दुष्कर्म के मामले में वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

राजधानी लखनऊ के थाना गाजीपुर क्षेत्र में पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. वांछित अभियुक्त ने बीते दिनों अपनी दोस्त युवती को घर बुलाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया था. इसके बाद आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसका वीडियो भी बना लिया. पीड़िता ने इस बारे में गाजीपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी.

By

Published : Sep 2, 2020, 7:20 AM IST

lucknow news
गाजीपुर पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार किया.

लखनऊ: राजधानी के थाना गाजीपुर क्षेत्र में बीते दिनों आयुष तिवारी नाम के युवक ने अपनी दोस्त युवती को घर बुलाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. इसके बाद शारीरिक संबंध बनाया और उसका वीडियो बना लिया. पीड़िता ने गाजीपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत की. गाजीपुर पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया.
दुष्कर्म के आरोप में वांछित आरोपी आयुष तिवारी को गाजीपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.


भले ही उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा महिलाओं के प्रति अपराध को लेकर कई दावे किए गए हों, इसके बावजूद महिलाओं के प्रति अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला राजधानी लखनऊ थाना गाजीपुर क्षेत्र का है. बीते दिनों फर्रूखाबाद के रहने वाले आरोपी आयुष तिवारी ने अपनी ही साथी युवती को नशीला पेय पदार्थ पिलाकर शारीरिक संबंध बनाया. इसके बाद युवती का वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने लगा. उसके बाद लगातार युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा.

इसको लेकर जब युवती ने अपने परिजनों को बताया तो परिजनों ने गाजीपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत की, जिसको संज्ञान में लेते हुए गाजीपुर पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश में जुट गई. वहीं मंगलवार को सूचना के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में वांछित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी आयुष तिवारी के खिलाफ धारा 376, 506 के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details