उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 5, 2020, 8:49 PM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ पुलिस ने 5 वांछित चोरों को किया गिरफ्तार

लखनऊ पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान पांच चोरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी का माल भी बरामद किया गया है. इन सभी चोरों के ऊपर पहले से थाना मड़ियांव और थाना हसनगंज में कई मुकदमे पंजीकृत हैं. ये सभी काफी दिनों से वांछित चल रहे थे.

5 वांछित चोर गिरफ्तार.
सभी आरोपी काफी दिनों से वांछित चल रहे थे.

लखनऊ :राजधानीपुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान पांच चोरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी का माल भी बरामद किया गया है. इन चोरों के ऊपर पहले से थाना मड़ियांव और थाना हसनगंज में कई मुकदमे पंजीकृत हैं. ये सभी काफी दिनों से वांछित चल रहे थे.

दरअसल, राम जन्मभूमि पूजन को लेकर पुलिस कैरियर डेंटल चौराहा के पास बैरियर लगाकर संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग कर रही थी. उसी दौरान सूचना मिली कि गांव की तरफ से ढलान के नीचे कुछ लोग संदिग्ध खड़े हैं. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांचों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. तलाशी के दौरान चोरों के पास से नकद 2050 रुपए और जेवरात बरामद हुए हैं.

जानकारी होने पर पता चला कि फैजुल्लागंज, जुड़वा मंदिर और कई जगहों पर इन्हीं चोरों ने चोरी की थी. इनके पास से चोरी का सामान भी बरामद किया गया है. इससे पहले ये थाना हसनगंज में भी कई चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. ये काफी दिन से वांछित चल रहे थे.

इंस्पेक्टर विपिन कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध व्यक्ति हैं, जो रोड के नीचे ढलान पर खड़े हैं. पुलिस ने जब संदिग्ध की तलाशी ली, तो उनके पास से चोरी का सामान बरामद हुआ. गिरफ्त में आए सभी पांचों अभियुक्तों के नाम मोहम्मद मोइन, आफताब खान, संजय सिंह, रामचंद्र है. गिरफ्त में आए सभी अभियुक्तों पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे पहले से पंजीकृत हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details