उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: दुष्कर्म का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

यूपी की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने दुष्कर्म के वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. अलीगंज पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jul 23, 2020, 6:24 AM IST

etv bharat
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार.

लखनऊ: जिले के थाना अलीगंज क्षेत्र में दुष्कर्म के वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. अलीगंज पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया. अलीगंज पुलिस ने बुधवार को टीम गठित कर अभियुक्त को मालवीय नगर थाना बाजार खाला लखनऊ से गिरफ्तार किया है.

राजधानी में कमिश्नरी सिस्टम लागू होने के बाद वांछित अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी गई है. ताजा मामला राजधानी लखनऊ थाना अलीगंज क्षेत्र का है, जहां लंबे समय से फरार चल रहे दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. अभियुक्त ने 17 वर्षीय नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था और उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देता रहता था. इसको लेकर जब परिजनों ने अलीगंज पुलिस को जानकारी दी तो अलीगंज पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया. पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए बुधवार को अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया.

अलीगंज थाना प्रभारी फरीद अहमद ने बताया कि अभियुक्त ने बीते दिनों नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया था और उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देता रहता था. इसको संज्ञान में लेते हुए अलीगंज पुलिस ने वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. वहीं अभियुक्त के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details