उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पश्चिमी UP की सीटों पर भाजपा ने झोंकी ताकत, मोदी-शाह की चुनावी रैलियों से बनाएंगे माहौल

पश्चिम उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार तेज करने के लिए भाजपा ने तैयारी कर ली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की चुनावी रैलियां पश्चिम उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीटों पर होनी है.

By

Published : Apr 3, 2019, 6:21 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

लखनऊ:लोकसभा चुनाव में पश्चिमउत्तर प्रदेश की सीटों को जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित तमाम बड़े नेताओं के चुनावी कार्यक्रम तय कर दिए गए हैं, जो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

दरअसल पश्चिम उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीटों को लेकर भारतीय जनता पार्टी 2014 की तरह इस बार भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है. यही कारण है कि पार्टी के तमाम बड़े नेता लगातार वहां संगठन स्तर पर प्रयास कर रहे हैं, तो अन्य बड़े स्टार प्रचारकों की चुनावी जनसभाओं भी लगाई जा रही हैं.

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा को सफल बनाने औरचुनावी कार्यक्रम को बेहतर ढंग से क्रियान्वित करने के लिए पार्टी के प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक पश्चिम उत्तर प्रदेश पर प्रवास कर रहे हैं और पूरी रणनीति बना रहे हैं. पार्टी के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल योजना के अनुसार चुनावी तैयारियों को अंजाम दे रहे हैं.

जानकारी देते भाजपा प्रवक्ता समीर सिंह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांचअप्रैल को अमरोहा और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र में जनसभाको संबोधित करेंगे. पीएम मोदी अमरोहा लोकसभा के गजरौला और सहारनपुर के ननौता में रैली को संबोधित करेंगे.इसी तरह वह कैराना में भी रैली करेंगे. इसके बाद पीएममोदी 11 अप्रैल को अलीगढ़ औरमुरादाबाद मेंरैली को संबोधित करेंगे.इन सभी रैलियों के मद्देनजर पार्टी अपने चुनावी तैयारियों और संगठन को धरातल स्तर पर सक्रिय कर चुकी है.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गाजियाबाद रोड शो करने वाले हैं. गाजियाबाद में पार्टी प्रत्याशी जनरल वीके सिंह को चुनाव जिताने की अपील करते हुए रोड शो करेंगे. इसी तरह नौअप्रैल को वह बरेली, 10 को एटा, 13 को संभाल, 14को बुलंदशहर और मथुरा में भी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की चुनावी रैलियां प्रस्तावित की गई हैं. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता समीर सिंह ने बताया कि पीएममोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम उत्तर प्रदेश की विभिन्न सीटों पर चुनाव प्रचार करते हुए पार्टी प्रत्याशियों को जिताने की अपील करेंगे.



ABOUT THE AUTHOR

...view details