उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राहुल और प्रियंका की टीम में कोई तनातनी नहीं, अफवाह फैला रही भाजपा: पी एल पुनिया

राजधानी लखनऊ आ रहे कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के साथ रोडवेज बस में मौजूद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी एल पुनिया ने ईटीवी भारत के साथ खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की टीम में कोई तनातनी नहीं है. यह अफवाह भाजपा की ओर से फैलाई जा रही है.

By

Published : Oct 11, 2019, 1:55 PM IST

पीएल पुनिया.

लखनऊ: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया ने कहा है कि टीम राहुल और टीम प्रियंका में तनातनी की अफवाह भाजपा की ओर से फैलाई जा रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट है और 2022 का लक्ष्य हासिल करने के लिए तैयार है.

ईटीवी भारत के साथ बातचीत करते पीएल पुनिया.


कुशीनगर से लखनऊ आ रहे कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के साथ रोडवेज बस में मौजूद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया ने ईटीवी भारत के साथ विशेष बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस में कोई विरोध नहीं है. कांग्रेस एक बड़ा परिवार है.

आपसी बातचीत में समस्याओं का समाधान कर लेंगे. कांग्रेस के नए अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ता 2022 में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए तैयार है. राहुल और प्रियंका टीम में तनातनी के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह मीडिया की देन है और भाजपा और आरएसएस के लोग हवा दे रहे हैं.


कांग्रेस कार्यकर्ता उत्साह से भरा हुआ है. प्रदेश और देश की जनता भी भाजपा के शासन से त्रस्त है. बदलाव की जमीन तैयार हो रही है. इसका असर जल्द ही देखने को मिलेगा. उन्होंने कहा कि पूरी कांग्रेस एकजुट है और 2022 में लक्ष्य हमारे सामने है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details