उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डेढ़ वर्षीय बच्ची का अपहरण करने वाला गिरफ्तार

राजधानी लखनऊ की गुडम्बा पुलिस ने एक वांछित अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है. बीते मंगलवार को घर के बाहर खेल रही डेढ़ वर्षीय बच्ची का शख्स अपहरण कर भाग रहा था. लोगों के पीछा करने पर वो बच्ची को छोड़ फरार हो गया था.

By

Published : Feb 20, 2021, 9:17 PM IST

अपहरण करने वाला गिरफ्तार
अपहरण करने वाला गिरफ्तार

लखनऊ :मिली जानकारी के मुताबिक, बीते मंगलवार को घर के बाहर डेढ़ साल की बच्ची खेल रही थी. उसी वक्त एक शख्स बच्ची का अपहरण कर भागने लगा. हालांकि आस-पास के लोगों की नजर उस शातिर पर पड़ गई. जिसके बाद लोगों ने उसका पीछा किया तो अपहरणकर्ता बच्ची को छोड़कर फरार हो गया. तभी से फरार चल रहे शख्स की पुलिस तलाश कर रही थी. और आखिर में अभियुक्त को राजधानी की गुडम्बा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अपहरणकर्ता का नाम मोहम्मद मेराज पुत्र अब्बास अली है, जो ग्राम चैना थाना रामकोट जनपद सीतापुर का रहने वाला है. पुलिस ने उसको जेल भेज दिया है

परिजनों ने दर्ज कराया था मुकदमा

इंस्पेक्टर गुडम्बा फरीद अहमद ने जानकारी दी कि दो दिन पूर्व घर के बाहर खेल रही डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची को मेराज अपहरण कर भाग रहा था, तभी लोगों ने उसका पीछा कर लिया तो मेराज बच्ची को छोड़कर भाग गया था. जिसके बाद बच्ची के परिजनों की ओर से थाने में अपहरण के सम्बंध में मुकदमा पंजीकृत कराया गया था. शनिवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अपहरणकर्ता को पकड़ लिया. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details