उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राम मंदिर के लिए भक्तों ने खोला दिल

By

Published : Jan 15, 2021, 10:41 PM IST

samarpan nidhi
समर्पण निधि.

22:33 January 15

रायबरेली पहुंचे चंपत राय, समर्पण निधि अभियान में मिला 1 करोड़ का दान

समर्पण निधि अभियान.

रायबरेलीः जिले के पूर्व विधायक सुरेंद्र बहादुर सिंह ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 11 सौ 11 रुपये का दान किया है. मकर संक्रांति के अवसर पर जनपद के तेजगांव में आयोजित इस कार्यक्रम में शिरकत करने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय रायबरेली पहुंचे थे. यही पर उन्होंने मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण अभियान का शुभारंभ भी किया गया.

22:12 January 15

कई लोगों ने दिया 1 लाख से 51 हजार का दान

समर्पण निधि.

हरदोईः जिले में श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान का शुभारंभ किया गया. कार्यक्रम का आरंभ अभियान प्रमुख श्रीमती कीर्ति सिंह ने परिसर स्थित मन्दिर में संतो को खिचड़ी भोज कराके और कंबल वितरण करके किया. इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग संघचालक शिवस्वरूप जी, प्रान्त प्रचार प्रमुख अशोक दुबे जी, जिला कार्यवाह  संजीव खरे , नगर कार्यवाह विनित शुक्ला और विश्व हिन्दू परिषद के प्रांत उपाध्यक्ष और जिला अभियान प्रमुख हर्षवर्धन मौजूद रहे. अभियान के दौरान कई लोगों ने राम मंदिर निर्माण के लिए एक लाख से लेकर 51 हजार रुपये की धनराशि दी.  

कार्यक्रम में प्रमुख दानदाताओं में नगरपालिका अध्यक्ष सुख सागर मिश्र मधुर (1 लाख) , कीर्ति सिंह (1 लाख),  आर आर कॉलेज (1 लाख 18 हजार) राज्यवर्धन सिंह राजू (51 हजार) नरेश गोयल (11 हजार)  वेणी माधव विद्यापीठ (40 हजार) रुपये के अलावा तमाम लोगों ने दान दिया.

21:39 January 15

महंत देव्या गिरि ने RSS के सह सरकार्यवाह दत्तात्रेय को दिया 51 हजार का चेक

लखनऊ: राम मन्दिर निर्माण निधि समर्पण अभियान का 15 जनवरी को राजधानी में शुभारंभ हुआ. मनकामेश्वर मन्दिर की महंत देव्या गिरि ने शुभारंभ करते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले को 51 हजार रुपये का चेक दिया.

महंत देवता गिरी ने की अपील

महंत देव्या गिरि ने मन्दिर के श्रद्धालुओं की तरफ से सह सरकार्यवाह को निधि समर्पण करते हुए चेक सौंपा. इस अवसर पर आम जन मानस से अपील करते हुए महन्त देव्या गिरि ने कहा कि राम मन्दिर निर्माण के लिए जो भी सहयोग कर सकते हैं करें. समर्पण निधि अभियान 15 जनवरी से 15 फरवरी तक चलेगा. 

ABOUT THE AUTHOR

...view details