उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: दूर-दराज से आए लोगों को डिफेंस एक्सपो में नहीं मिली एंट्री, मायूस लौटे हजारों लोग

राजधानी लखनऊ में चल रहे डिफेंस एक्सपो के आखिरी दिन दूर-दराज से आए लोगों को अंदर जाने की अनुमति नहीं मिलने से हजारों की संख्या में आए दर्शकों को मायूस लौटना पड़ा.

By

Published : Feb 9, 2020, 3:20 PM IST

etv bhaRAT
दूर दराज से आए लोगों को डिफेंस एक्सपो में नहीं मिली एंट्री.

लखनऊ: राजधानी में डिफेंस एक्सपो का आयोजन 5 फरवरी से 9 फरवरी तक किया गया था. 9 फरवरी को लखनऊ ही नहीं, आसपास के जिलों से भी लोग डिफेंस एक्सपो में रक्षा प्रदर्शनी देखने आए. इसमें महिलाएं, बच्चे, नौजवान और बुजुर्ग शामिल थे. ये लोग कई घंटे लाइन में भी लगे की उनका नंबर आएगा और उनकी एंट्री हो जाएगी, लेकिन दोपहर 1:00 बजे के बाद डिफेंस एक्सपो के प्रवेश द्वार बंद कर दिए गए. सुरक्षा जवानों को तैनात कर दिया गया. ऐसे में लाइन में लगे लोगों को इससे काफी मायूसी हाथ लगी.

दूर-दराज से आए लोगों को डिफेंस एक्सपो में नहीं मिली एंट्री.
डिफेंस एक्सपो का आयोजन के आखिरी दिन 9 फरवरी को दोपहर 1:00 बजे ही सभी प्रवेश द्वार बंद कर दिए गए, जबकि हजारों की लाइन में महिलाएं, नौजवान और बुजुर्ग लगे रहे. लेकिन इन लोगों को मायूसी हाथ लगी और 1:00 बजे के बाद एंट्री बंद कर दी गई.

इसे भी पढ़ें:- मनसे प्रमुख राज ठाकरे घुसपैठियों के खिलाफ आज निकालेंगे रैली

कई लोगों ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए अपना दर्द भी बयां किया. दूरदराज से आए लोगों ने कहा कि डिफेंस एक्सपो शाम 5:00 बजे तक था, लेकिन दोपहर में इसे बंद कर दिया गया, जो बिल्कुल गलत है. वे लोग कई घंटे की लाइन में लगे थे, लेकिन प्रदर्शनी नहीं देख पाए. इससे वे काफी निराश हैं.


ABOUT THE AUTHOR

...view details