उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सियासी रणभूमि में पीस पार्टी का एलान, वैक्सीन को लेकर भी दिया यह बयान

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी सियासी जमीन तैयार करने में लगी हैं. आज पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अयूब ने राजधानी में प्रेस वार्ता की और संगठन को मजबूत करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष और प्रत्याशियों का एलान किया.

By

Published : Jan 6, 2021, 5:35 AM IST

डॉक्टर अयूब की प्रेस वार्ता.
डॉक्टर अयूब की प्रेस वार्ता.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में महज कुछ ही महीने बचे हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक दल अपनी सियासी जमीन तैयार करने में जुट गए हैं. इसी कड़ी में पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉक्टर अयूब ने मंगलवार को प्रेस वार्ता करते हुए संगठन को मजबूत करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष और प्रत्याशियों का एलान किया.

डॉक्टर अयूब की प्रेस वार्ता.
विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं. ऐसे में पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अयूब ने आज यूपी प्रेस क्लब लखनऊ में प्रेस वार्ता करते हुए अपने संगठन का प्रदेश अध्यक्ष संजय गुर्जर को नियुक्त किया. वहीं, विधानसभा की दो सीटों पर अपने प्रत्याशियों का एलान भी किया. डॉक्टर अय्यूब लगातार अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों में उनके कुछ संगठन के बड़े पदाधिकारी पार्टी छोड़कर असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM में शामिल हो गए थे. इसी कड़ी में डॉक्टर अय्यूब संगठन को मजबूत करने के लिए जुट गए हैं.वैक्सीन के समर्थन में दिखे पीस पार्टी अध्यक्ष

डॉक्टर अय्यूब ने प्रेस वार्ता में कहा कि मैं राजनीतिक पार्टी का अध्यक्ष बाद में हूं, सबसे पहले मैं एक सर्जन हूं. इसलिए किसी भी वायरस का इलाज वैक्सीन ही है. सभी को वैक्सीन पर विश्वास करके वैक्सीन लगवानी चाहिए. डॉक्टर अय्यूब ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी एक अच्छा प्रदर्शन करेगी और बहुत जल्द और भी विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों को उतारा जाएगा. फिलहाल विधानसभा चुनाव में दो प्रत्यशियों की घोषणा की है. इसमें बागपत से राशिद राव और फिरोजाबाद से अवधेश सिंह जादौन को प्रत्याशी बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details