उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: कार ने 1 साल के बच्चे को रौंदा, दर्दनाक मौत

By

Published : Jun 15, 2020, 6:50 PM IST

राजधानी लखनऊ में सोमवार को गाड़ी से कुचलकर एक साल के मासूम की दर्दनाक मौत हो गई. सुबह के समय गाड़ी रॉन्ग साइड से आ रही थी जिसकी चपेट में आने से मासूम बच्चे की मौत हो गयी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

one year child died
एक साल के मासूम की मौत

लखनऊ:जनपद के आशियाना थाना क्षेत्र के सेक्टर L1 के पास एक इनोवा कार की चपेट में आने से 1 साल के मासूम की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने कार को सीसीटीवी फुटेज के जरिए ट्रेस कर लिया है. इसके साथ ही आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है.

बच्चे की हुई दर्दनाक मौत
राजधानी के आशियाना थाना क्षेत्र के सेक्टर L1 में सुबह एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. पानी की टंकी के पास आज सुबह 9:00 बजे रॉन्ग साइड से आ रही इनोवा कार ने बच्चे को रौंद दिया. इस घटना में एक साल के मासूम की दर्दनाक मौत हो गई.
छत्तीसगढ़ का रहने वाला दिहाड़ी मजदूर संजय साहू अपने बच्चे को लेकर सुबह काम के लिए गया था. साइट पर पहुंचकर जैसे ही काम शुरू करने वाला था कि रॉन्ग साइड से आ रही एक इनोवा कार (यूपी 32 केएल 1200) ने बच्चे को कुचल दिया.
इस घटना के बाद कार चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी आशियाना संजय राय ने लहूलुहान मासूम को अस्पताल भेजा. जहां अस्पताल में डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने कार को सीसीटीवी फुटेज के जरिए ट्रेस कर लिया है, जिसके नंबर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर चालक के खिलाफ आगे की कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details