उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कार ने मारी बाइक को टक्कर, युवक की मौत

यूपी की राजधानी लखनऊ में रविवार को एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई.

By

Published : Dec 21, 2020, 1:53 AM IST

लखनऊ में सड़क हादसा
लखनऊ में सड़क हादसा

लखनऊ:सरोजनी नगर इलाके में रविवार की देर शाम तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने उसे सरोजनी नगर स्थित सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया, जहां पर उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

उन्नाव के गगन खेड़ा निवासी हरिकेश शर्मा (32 साल) एक दवा कंपनी में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव के पद पर कार्यरत थे. रविवार की शाम वह बाइक से उन्नाव जा रहा थे. इस दौरान सरोजनी नगर में कानपुर रोड स्थित सैनिक स्कूल के सामने तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे हरकेश गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस की मदद से आनन-फानन हरिकेश को पास के सरोजिनी नगर सामुदायिक केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

सरोजनी नगर स्थित सैनिक स्कूल मोड़ हादसों का सबब बनती जा रही है. अभी कुछ दिनों पूर्व शादी समारोह में शामिल होने आए मोहनलालगंज के धर्मेंद्र की बाइक किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई थी जिसमें धर्मेंद्र की मौत हो गई थी. आज रविवार को उसी जगह पर कार ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार हरकेश शर्मा की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details