उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सपा एमएलसी के फ्लैट में गोली लगने से एक युवक की मौत

By

Published : Nov 21, 2020, 7:57 AM IST

Updated : Nov 21, 2020, 9:49 AM IST

पुलिस ने फ्लैट को किया सील.
पुलिस ने फ्लैट को किया सील.

07:54 November 21

बर्थडे पार्टी के दौरान चली गोली

पुलिस ने फ्लैट को किया सील.

लखनऊ: सपा के एमएलसी अमित यादव के लाप्लास स्थित सरकारी फ्लैट संख्या 201 में देर रात बर्थडे पार्टी का आयोजन चल रहा था. इस आयोजन के दौरान पिस्टल की छीना-झपटी में राकेश रावत नाम के एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई. सपा एमएलसी अमित यादव शाहजहांपुर के रहने वाले हैं.

दरअसल, विनय नाम के एक युवक के बर्थडे के लिए पार्टी का आयोजन किया गया था. मौके पर सपा एमएलसी के भतीजे पंकज यादव समेत पांच लोग मौजूद थे. बर्थडे पार्टी में सभी लोग नशे में धूत बताए गए. इसी दौरान पंकज यादव की पिस्टल को राकेश ने अपने हाथों में ले लिया. इसके बाद विनय उसे छीनने लगा. इसी दौरान पिस्टल से गोली चली और राकेश को लग गई. आनन-फानन में तुरंत राकेश को ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  

सूचना मिलते ही पुलिस ने फ्लैट को सील करा दिया गया है. वहीं पंकज यादव समेत चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं पुलिस ने पिस्टल और तीन कारतूस भी बरामद किए गया है. पिस्टल पंकज यादव की बताई जा रही है. वहीं इस पिस्टल की भी पुलिस जांच कर रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अभी परिजनों की तरफ से इसमें कोई पुलिस को तहरीर नहीं मिली है.

Last Updated : Nov 21, 2020, 9:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details