उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डीसीएम और ट्रैक्टर की टक्कर में एक की मौत

यूपी के लखनऊ में गुरुवार तड़के एक डीसीएम चालक ने ट्रैक्टर चालक को टक्कर मार दी. हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Jan 21, 2021, 10:28 PM IST

कोतवाली मलिहाबाद
कोतवाली मलिहाबाद

लखनऊः हरदोई राज मार्ग पर तेज रफ्तार अनियंत्रित डीसीएम ट्रैक्टर में जा भिड़ी, जिसमे ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं डीसीएम चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने डीसीएम चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

भूसा बेचकर करता था गुजारा
मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को ट्रैक्टर चालक भूसा लेकर बुद्धेश्वर गया था. देर रात ट्रॉली खाली कर वह घर वापस जा रहा था. तभी रात्रि में करीब 2:30 बजे रहीमाबाद के आगे भारत पेट्रोलियम के करीब पहुंचा था. तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रही डीसीएम नंबर up 14 AE 9800 ने ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान मोनू सिंह (32) पुत्र मुन्ना सिंह निवासी हरदोई के रूप में हुई है. मोनू क्षेत्र से भूसा खरीद कर लखनऊ में पशुपालकों को बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था.

मौके पर पहुंची पुलिस
राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. हादसे में डीसीएम चालक भी गाड़ी में फंसा था. जिसे पुलिस ने रेस्क्यू करके बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में इंस्पेक्टर चिरंजीव मोहन ने बताया कि डीसीएम चालक को उपचार के लिए सीएचसी मलिहाबाद भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details