उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

निगोहां टोल प्लाजा के पास मिला एक लावारिस शव, हत्या की आशंका

रविवार को राजधानी के निगोहां टोल प्लाजा के पास एक प्लॉट में शव मिला है, शव की अभी तक शिनाक्त नहीं हो पाई है. घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस आस-पास के सीसीटीवी की जांच कर रही है.

By

Published : Dec 13, 2020, 7:01 PM IST

लखनऊ में निगोहां टोल प्लाजा के पास मिला लावारिस शव
लखनऊ में निगोहां टोल प्लाजा के पास मिला लावारिस शव

लखनऊ:राजधानी के ग्रामीण क्षेत्र में निगोहां टोल प्लाजा के पास एक प्लॉट में शव मिलने से हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक लावारिश मिले शव पर चोट के निशान मिले हैं. जिसके कारण हत्या करके शव को फेंके जाने की आशंकी जताई जा रही है. मृतक की अभी तक शिनाक्त नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है और छानबीन में जुट गई है.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

रविवार को राजधानी लखनऊ में निगोहां टोल प्लाजा के पास एक लावारिश शव मिला है. मिली जानकारी के मुताबिक, शव किसी अधेड़ उम्र के व्यक्ति का है. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी ग्रामीण व सीओ ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी. मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले है, जिसके कारण हत्या करके शव को फेंके जाने की आशंका है. घटना के अनावरण के लिए पुलिस टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है.

एसपी ग्रामीण हृदेश कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. मृतक को देखकर संभावना लगाई जा रही है, कि उसकी हत्या करके टोल प्लाजा के पास फेंक दिया गया है. मृतक की शिनाख्त करवाने का प्रयास किया जा रहा है. आस-पास के सीसीटीवी भी देखे जा रहे हैं. कोशिश है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details