उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोचिंग जा रही छात्रा पर दीवार ढही, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Nov 7, 2022, 4:49 PM IST

Updated : Nov 7, 2022, 7:29 PM IST

ो

16:46 November 07

लखनऊ : राजधानी के पारा थाना अंतर्गत कोचिंग के लिए जा रही छात्रा पर दीवार गिरने से वह बुरी तरह घायल हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से मलबे को हटाकर घायल छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मौके पर पुलिस बल तैनात है. मलबा हटाया जा रहा है. किसी और के हताहत होने की खबर नहीं है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनऊ के कमिश्नरेट थाने के पारा के आलमनगर सोना बिहार कॉलोनी में सोमवार शाम दीवार गिरने से हड़कंप मच गया. कोचिंग जा रही छात्रा फलक शर्मा दीवार के नीचे दब गई. आम के बाग के चारों ओर दीवार की बाउंड्री बनी हुई थी. पुलिस और वहां मौजूद लोगों ने छात्रा को निकालकर तत्काल अस्पताल के लिए भेज दिया, इलाज के दौरान ही छात्रा की मौत हो गई. छात्रा पंडित दीन दयाल कॉलेज में पढ़ती थी. छात्रा की माता का नाम सीता देवी है और पिता का नाम विवेक शर्मा है. पिता का स्वर्गवास हो चुका है. सूचना मिलते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.


एडीसीपी साउथ मनीषा सिंह ने बताया कि सोमवार शाम दीवार गिरने से एक छात्रा दब गई, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. छात्रा अपने घर से कोचिंग पढ़ने के लिए निकली थी. तभी थोड़ी दूर पहुंचने पर उसके साथ हादसा हो गया. दीवार काफी पुरानी थी, जिस कारण वह ढह गई. पुलिस टीम मौके पर मौजूद है और पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें : सहारनपुर में 4 करोड़ की स्मैक के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

Last Updated : Nov 7, 2022, 7:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details