उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ओम प्रकाश राजभर की जान को खतरा, सुभासपा कार्यालय की बढ़ाई गई सुरक्षा

By

Published : Jul 25, 2023, 10:43 PM IST

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी सुप्रीमो ओम प्रकाश राजभर की सुरक्षा बढ़ाने के बाद अब उनके कार्यालय में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सुभासपा कार्यालय प्रभारी धर्म प्रकाश के अनुसार कार्यालय में कुछ अपरिचित और संदिग्ध लोगों के देखे जाने के बाद यह कदम उठाया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ओम प्रकाश राजभर की जान को खतरा. देखें खबर

लखनऊ : एनडीए में शामिल होते ही सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी सुप्रीमो ओम प्रकाश राजभर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पार्टी के कार्यालय प्रभारी का आरोप है कि हाल ही में वहां कुछ असलहाधारी सदिग्ध व्यक्ति घुस आए थे. इसके बाद डीजीपी कार्यालय को सूचना दी गई थी. जिसको देखते हुए प्रदेश सरकार ने ओपी राजभर व सुभासपा कार्यालय की सुरक्षा बढ़ाने का निर्णय लिया है. बीते वर्ष जुलाई में ही प्रदेश सरकार ने ओपी राजभर को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान को थी.

ओम प्रकाश राजभर की जान को खतरा.

मंगलवार को अचानक राजधानी के पार्क रोड स्थित सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यालय में सुरक्षा बढ़ा दी गई. हर आने जाने वाले की पुलिसकर्मी सघन तलाशी लेने के बाद ही कार्यालय के अंदर जाने दे रहे थे. जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले इसी कार्यालय में जब ओम प्रकाश राजभर पार्टी कार्यालय में मौजूद थे. उस वक्त चार संदिग्ध व्यक्ति असलहा लेकर घुस आए थे, हालांकि ओपी राजभर के पास पहुंचने से पहले ही उनसे पूछताछ कर बाहर निकाल दिया गया था.

सुभासपा कार्यालय की बढ़ाई गई सुरक्षा.



सुभासपा कार्यालय प्रभारी धर्म प्रकाश ने बताया कि जब से पार्टी एनडीए गठबंधन में शामिल हुई है, तबसे ही कार्यालय में लोगों की भीड़ लगी रहती है. इसमें कुछ ऐसे लोग भी होते हैं, जिन्हें कोई भी जानता नहीं है. ऐसे में दो दिन पहले असलहाधारी व्यक्तियों के घुसने के बाद डीजीपी कंट्रोल रूम को जानकारी दी गई थी. इसके बाद कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. हालांकि ओपी राजभर को पहले से वाई श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है.


यह भी पढ़ें : मौत के 22 साल बाद यूपी की राजनीति में 'जिंदा' हो गईं फूलन देवी, निषाद पार्टी ने सरकार से रखी पांच डिमांड

ABOUT THE AUTHOR

...view details