उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा किसी भी सरकार को गिराने में नहीं रखती विश्वास: ओम माथुर

उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रभारी और लोकसभा चुनाव में गुजरात चुनाव प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि भाजपा कभी भी किसी सरकार को गिराने का काम नहीं करती. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस में खुद खलबली मची है.

By

Published : May 28, 2019, 11:51 PM IST

ओम माथुर से ईटीवी भारत की खास बातचीत.

लखनऊ/नई दिल्ली: भाजपा के गुजरात चुनाव प्रभारी और उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रभारी ओम माथुर ने ईटीवी भारत से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि मीडिया कुछ भी कहती रहे, लेकिन पार्टी को पता था कि 300 से ऊपर सीटें आएंगी. पार्टी ने लोकसभा में अच्छा प्रदर्शन किया है. आगामी कई राज्यों के विधानसभा चुनावों में भी भाजपा की ही सरकार बनेगी. वहीं कर्नाटक और एमपी को लेकर ओम माथुर ने कहा कि भाजपा कभी भी किसी सरकार को गिराने में विश्वास नहीं करती, कांग्रेस में खुद ही उठापटक चल रही है.

ओम माथुर से ईटीवी भारत की खास बातचीत.

भाजपा के वरिष्ठ नेता ओम माथुर ने कहा कि लोकसभा चुनाव मोदी जी के नाम पर चुनाव लड़ा गया था और किसी भी कैंडिडेट का कोई प्रभाव नहीं पड़ा बल्कि जो भी प्रभाव था पूरे देश में मात्र मोदी का था. जनता ने नरेंद्र मोदी की कार्यकुशलता पर ही वोट दिया. आगे उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में खास तौर पर कोशिश की गई कि जातीय समीकरण में वोटरों को बांट दिया जाए, लेकिन कोई भी गठबंधन विकास के आगे काम नहीं आया. राष्ट्र भावना को लेकर उन्होंने कहा कि राष्ट्र भावना भी विकास के साथ ही आता है.

एमपी और कर्नाटक में सरकार को लेकर चल रही उठापटक को लेकर ओम माथुर ने कहा कि भाजपा कभी भी किसी सरकार को गिराने में विश्वास नहीं रखती. भाजपा केवल लोकतांत्रिक प्रक्रिया ही अपनाती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में खुद ही खलबली मची हुई है. कमलनाथ खुद यह बात कह रहे हैं कि उनकी सरकार में भाजपा उनके नेताओं को तोड़ने की कोशिश कर रही है. राहुल गांधी खुद ही अपने नेताओं पर परिवारावाद का आरोप लगा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details