उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: सड़क हादसे में बुजुर्ग महिला की मौत

यूपी की राजधानी लखनऊ में हुए सड़क हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. मृतका की उम्र करीब 80 वर्ष बताई जा रही है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

By

Published : Oct 29, 2020, 10:45 PM IST

etv bharat
काकोरी पुलिस.

लखनऊ:राजधानी के थाना काकोरी क्षेत्र में तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला शकुंतला देवी को रौंद दिया, जिससे बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं आनन-फानन में स्थानीय लोगों से मिली सूचना पर पहुंचीपुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. साथ ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ड्राइवर को मौके से गिरफ्तार कर ट्रक को कब्जे में ले लिया है.

बता दें कि दुबग्गा की रहने वाली शकुंतला देवी छदोया से काकोरी जा रही थी. इसी दौरान कानपुर बाईपास की तरफ से आ रही बस ने 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला को रौंद दिया. मृतका के परिजनों ने बताया कि बुजुर्ग महिला के 4 बच्चे हैं, जिनकी शादी हो चुकी है.

काकोरी थाना प्रभारी प्रमेंद्र सिंह ने बताया कि गुरुवार की शाम 5 बजे करीब काकोरी के दुबग्गा क्षेत्र में एक्सीडेंट होने की सूचना मिली. मौके पर पहुंची काकोरी पुलिस ने बुजुर्ग महिला की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. घटना को अंजाम देने वाले ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार करने के साथ ही ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details