उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से बुजुर्ग की मौत

यूपी के लखनऊ में गुरुवार को एक बुजुर्ग तेज रफ्तार की भेंट चढ़ गया. अज्ञात वाहन ने बुजुर्ग की साइकिल को टक्कर मार दी. जिसमें बुजुर्ग की मौत हो गुई. पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 1, 2021, 1:49 AM IST

कोतवाली मलिहाबाद लखनऊ.
कोतवाली मलिहाबाद लखनऊ.

लखनऊःजनपद मेंतेज रफ्तार का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. आए दिन सड़क हादसे सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में गुरुवार को रहीमाबाद चौकी क्षेत्र के अंतर्गत तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी. हादसे में बुजुर्ग की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

बाजार जाते समय हुआ हादसा
रहीमाबाद क्षेत्र के तिलन गांव निवासी मेडी लाल (68) पेशे से किसान हैं. गुरुवार को वह साइकिल से रहीमाबाद बाजार सब्जी बेचने जा रहे थे. उसी दौरान रहीमाबाद दरोगा चक्की पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उनकी साइकिल को जोरदार टक्कर मार दी. गाड़ी की टक्कर से वह सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी रहीमाबाद ने उन्हें तत्काल सीएचसी मलिहाबाद में भर्ती कराया. जहां से डॉक्टरों ने उनकी हालत को गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. ट्रामा सेंटर ले जाते समय बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर मलिहाबाद चिरंजीव मोहन ने बताया कि मामला दर्ज करके अज्ञात वाहन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details