उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वकील की प्रताड़ना से तंग आकर वृद्ध ने की खुदकुशी, बेटे की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

लखनऊ में वकील की प्रताड़ना से तंग आकर एक वृद्ध ने खुदकुशी कर ली. तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच कर रही है.

By

Published : Mar 15, 2023, 10:14 PM IST

वृद्ध ने की खुदकुशी
वृद्ध ने की खुदकुशी

लखनऊ:जिले में एक बुजुर्ग ने आम के बाग में आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वृद्ध के शव के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है. मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी वकील के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक माल के ग्राम मसीढा निवासी श्याम लाल ने मंगलवार देर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला. जिसमें जीएसटी वकील राजबहादुर से की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या करने की बात लिखी थी. सुसाइड नोट के आधार पर मृतक के बेटे ने आरोपी वकील के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. वृद्ध की मौत से परिजनों में कोहराम में मच गया है.


थाना प्रभारी माल शमीम खान ने बताया कि मृतक श्यामलाल के बेटे अशोक कुमार ने सुसाइड नोट के आधार पर वकील के खिलाफ शिकायत की है. शिकायत के आधार पर वकील राजबहादुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. मृतक के परिजनों से श्यामलाल व वकील के बारे में अधिक से अधिक जानकारी जुटाई जा रही है. वहीं, शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details