उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अपना दल की न्याय रैली में शामिल होंगे शिवपाल, नए समीकरण बनने के आसार

प्रतापगढ़ में अपना दल की ओर से आयोजित की जा रही न्याय रैली में शिवपाल यादव के साथ तमाम बड़े नेता शामिल हो रहे हैं. माना जा रहा है कि प्रतापगढ़ की रैली में राजनीति के नए समीकरण भी देखने को मिल सकते हैं.

By

Published : Feb 11, 2019, 12:36 PM IST

शिवपाल यादव होंगे न्याय रैली में शामिल.

लखनऊ: लोकसभा चुनाव से पहले तमाम राजनीतिक दल एक साथ होकर गठबंधन बनाने में जुटे हैं. सपा-बसपा गठबंधन के बाद अन्य छोटे दल भी अपने सियासी समीकरण दुरुस्त करने में जुट गए हैं. अपना दल के बैनर तले प्रतापगढ़ में एक न्याय रैली का आयोजन किया गया है.

अपना दल की न्याय रैली में शामिल होंगे शिवपाल यादव.


रैली की खास बात यह है कि इसमें सपा से अलग होकर अलग दल बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव शामिल हो रहे हैं. इसके अलावा रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया भी इस रैली में शामिल हो सकते हैं. इस न्याय रैली के जरिए अपना दल, शिवपाल सिंह यादव सहित कई अन्य छोटे दलों के साथ सियासी समीकरण बनाता नजर आ रहा है.


अपना दल के बैनर तले होने वाली इस रैली के आयोजन की खास बात यह भी है कि गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी इसमे शामिल हो सकते हैं. बता दें कि अपना दल प्रतापगढ़ से चुनाव अभियान की शुरुआत करने जा रहा है. साथ ही यह भी बता दें कि यह अपना दल केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल की मां कृष्णा पटेल की पार्टी है, जिसकी अनुप्रिया पटेल से नहीं बन रही है. इस न्याय रैली में कुछ नए समीकरण बनेंगे तो कुछ बड़े एलान भी किए जा सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details