उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: प्रदेश के बुनकर, मूर्तिकार और काश्तकारों के लिए बना आर्टिस्ट एसोसिएशन

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में आर्टिस्ट एसोसिएशन की लॉन्चिंग हुई. एसोसिएशन से जुड़े लोगों का कहना है कि फिल्मों के क्षेत्र के अलावा बुनकर, मूर्तिकार और काश्तकारों जैसे कलाकारों को भी हम अपने एसोसिएशन से जोड़ेंगे और उनकी मदद करेंगे.

By

Published : Aug 7, 2019, 8:15 AM IST

आर्टिस्ट एसोसिएशन की लखनऊ में लॉन्चिंग हुई.

लखनऊ: सूबे के बुनकरों, काश्तकारों और मूर्तिकारों की नीतियों को शासन तक पहुंचाने और उनके उत्थान के लिए आर्टिस्ट एसोसिएशन अस्तित्व में आया है. एसोसिएशन की लॉन्चिंग और प्रथम कार्यकारिणी की बैठक में प्रदेश भर के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया. साथ ही कार्यक्रम में प्रदेश के कलाकारों के लिए अपने विचार रखे.

आर्टिस्ट एसोसिएशन की लखनऊ में लॉन्चिंग हुई.

कलाकारों को संस्था से जोड़ने की मुहिम
आर्टिस्ट एसोसिएशन के महासचिव आलोक श्रीवास्तव ने कहा कि मंगलवार को एसोसिएशन को ऑफीशियली तौर पर लांच कर दिया गया है. आज ही से हम प्रदेश भर के कलाकारों को जोड़ने का कर्यक्रम शुरू कर रहे हैं.

पढ़ें-एटा: एपीओ की गोली मारकर हत्या

कला के हर क्षेत्र के लोग जुड़ सकेंगे एसोसिएशन से
आलोक श्रीवास्तव ने कहा कि हमारा प्रयास है कि गायन वादन नाट्य और फिल्मों के क्षेत्र के अलावा बुनकर, मूर्तिकार और काश्तकारों जैसे कलाकारों को भी हम अपने एसोसिएशन से जोड़ें. उनसे जुड़ी समस्याओं को उठाएं और शासन तक ले जाएं. हम सभी आर्टिस्टों की आवाज बनें और हर कलाकार के साथ हम खड़े हों, जिससे सभी का उत्थान हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details