उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

माय बार में मारपीट का मामला, आबकारी विभाग ने लाइसेंस निरस्तीकरण के लिए दिया नोटिस

राजधानी के विभूतिखंड थाने में स्थित समिट बिल्डिंग के माय बार में रविवार देर रात दो युवतियों और एक युवक के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद तीनों में जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पिलहाल माय बार को बंद करा दिया है. साथ ही आबकारी विभाग ने माय बार के मालिक को लाइसेंस निरस्तीकरण के लिए नोटिस जारी किया है और इस मामले में अपना जवाब दाखिल करने के लिए कहा है.

By

Published : Feb 2, 2021, 9:45 PM IST

माय बार में मारपीट का मामला
माय बार में मारपीट का मामला

लखनऊ: राजधानी के थाना विभूतिखंड इलाके में समिट बिल्डिंग स्थित माय बार में रविवार देर रात नशे में धुत लड़कियों का पहलवान जैसे दिखने वाले एक युवक से विवाद हो गया था. जिसके बाद लड़कियों ने युवक को जमकर पीटा. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए तीन अलग-अलग मुकदमों में मैनेजर समेत 10 बाउंसर को गिरफ्तार किया है. इस मामले के बाद पुलिस सुरक्षा तथा सीसीटीवी कैमरों की संख्या को बढ़ाने के लिए भी निर्देश दिए गए हैं. इस मामले में जिला प्रशासन की सख्ती के बाद आबकारी विभाग ने भी माय बार के लाइसेंस निरस्तीकरण की प्रक्रिया शुरुआत कर दी है और उन्हें नोटिस जारी कर दिया है.

माय बार के लाइसेंस निरस्तीकरण की प्रक्रिया हुई शुरू
रविवार की रात को पार्टी के दौरान बार में युवक और युवतियों के बीच में जमकर मारपीट हुई थी.फिलहाल इस बार को बंद करा दिया गया है. वहीं अब आबकारी विभाग ने माय बार के मालिक को लाइसेंस निरस्तीकरण के लिए नोटिस जारी किया है और इस मामले में अपना जवाब दाखिल करने के लिए कहा है. जिला आबकारी अधिकारी सुशील मिश्रा ने बताया की मारपीट प्रकरण में माय बार के लाइसेंस धारक को नोटिस जारी किया गया है. साथ ही लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

बार में मारपीट के बाद खुली अस्थाई चौकी
समिट बिल्डिंग में स्थित माय बार में मारपीट के बाद पुलिस की अस्थाई चौकी खुल गई है. वहीं सिनेपोलिस स्थित पुलिस चौकी को स्थानांतरित करने का काम शुरू कर दिया गया है. फिलहाल कानून व्यवस्था को देखते हुए बार को बंद करा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details