उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चिली पनीर की जगह खिला दिया चिकन चिली, मुकदमा दर्ज

नवाबों के शहर लखनऊ में शाकाहारी व्यक्ति को चिली पनीर की जगह चिकन चिली खिला दिया गया. पीड़ित ने रेस्टोरेंट के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है.

By

Published : Jan 5, 2020, 6:23 AM IST

etv bharat
सुरेश चंद्र रावत, एसपी पूर्वी लखनऊ

लखनऊः शाकाहारी भोजन करने वाले कृष्ण कुमार नाम के व्यक्ति को होटल गोल्डन टयूलिप ने मांसाहारी भोजन करा दिया. इस घटना से गुस्साए पीड़ित ने थाना हुसैनगंज में होटल के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी देते अधिकारी.
पीड़ित का कहना है कि वह अपने चार दोस्तों के साथ होटल गोल्डन टयूलिप गया था. जहां उसने होटल वालों से चिली पनीर आर्डर किया था. लेकिन उसको चिकन चिली दे दिया गया और बताया भी नहीं गया. जब उन्होंने वह खा लिया तब पता चला कि वह नॉनवेज था.

पीड़ित का आरोप है कि होटल के मैनेजर और होटल के वेटर ने उन्हें जान-बूझकर खिलाया है. जिसके चलते उनकी धार्मिक भावना को ठेस पहुंची है. इस संबंध में पीड़ित ने लिखित रूप से थाना हुसैनगंज में एप्लीकेशन दी, जिसके बाद संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है.

इसे भी पढे़ंः-भाजपा बताएगी CAA की सच्चाई, दिग्गज नेता हर जिले में करेंगे संपर्क और संवाद

कृष्ण कुमार शर्मा नाम के व्यक्ति होटल गोल्डन टयूलिप पर खाना खाने गए थे, जहां उन्हें चिली पनीर ऑर्डर किया था, इसके बदले में उन्हें चिली चिकन खिला दिया गया. जिसके संबंध में उन्होंने हुसैनगंज थाने में तहरीर दी है. मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.
-सुरेश चंद्र रावत, एसपी पूर्वी

ABOUT THE AUTHOR

...view details