उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 20, 2020, 5:57 PM IST

ETV Bharat / state

कोरोना का खौफ: लखनऊ के डीआरएम कार्यालय में लोगों का प्रवेश प्रतिबंधित

यूपी के लखनऊ में डीआरएम ऑफिस में बाहरी लोगों का प्रवेश बंद कर दिया गया है. कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है. वहीं कर्मचारियों को कार्यालय के अंदर सैनिटाइज कर भेजा जा रहा है.

lucknow news
कर्मचारियों को सेनेटाइज करता गेट कीपर.

लखनऊःकोरोना वायरस के चलते भारतीय रेलवे सजगता बरत रहा है. लखनऊ में उत्तर रेलवे डीआरएम कार्यालय के दरवाजे बाहरी लोगों के लिए बंद कर दिए गए हैं. किसी भी बाहरी को कार्यालय के अंदर प्रवेश नहीं दिया जा रहा है. सिर्फ कर्मचारी ही अपना परिचय पत्र दिखाकर अंदर प्रवेश पा रहे हैं. खास बात यह भी है कि गेट पर ही कर्मचारियों को सैनिटाइजर किया जा रहा है.

लखनऊ डीआरएम कार्यालय में लोगों का प्रवेश बंद.

हजरतगंज स्थित उत्तर रेलवे का डीआरएम कार्यालय अब सिर्फ कर्मचारियों के लिए ही खुलेगा. डीआरएम कार्यालय के गेट पर नोटिस चस्पा कर दी गई है. इसमें बाहरी लोगों का कोरोना वायरस के कारण दफ्तर के अंदर प्रवेश वर्जित कर दिया गया है.

कार्यालय के गेट पर सभी दोपहिया और चार पहिया वाहनों को रोककर पहले कर्मचारियों से कार्ड मांगा जा रहा है. अगर वह कार्ड दिखा रहे हैं तो उन्हें सैनिटाइज कर अंदर भेजा जा रहा है. वहीं जिसके पास कार्ड नहीं है या कोई बाहरी व्यक्ति डीआरएम दफ्तर में किसी काम से भी आया है, तो उसे अंदर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है.

इसे भी पढ़ें-बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, लखनऊ के केजीएमयू में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

बता दें कि डीआरएम कार्यालय के साथ ही रेलवे स्टेशन और ट्रेनों के अंदर भी यात्रियों और कर्मचारियों को लेकर रेलवे सतर्कता बरत रहा है. जागरूकता कैंप लगाए गए हैं. वहीं रेलवे स्टेशनों पर हेल्पडेस्क भी स्थापित की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details