उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आज देश की इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Nov 1, 2020, 7:19 AM IST

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का चुनाव प्रचार आज थम जाएगा... ऐसे में पीएम मोदी की आज कई जगह रैलियां होनी हैं... वहीं एमपी और छत्तीसगढ़ का स्थापना दिवस आज मनाया जा रहा है... ऐसी ही देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें पूरी खबर...

news-today
news-today

  • पीएम मोदी बिहार में चार जनसभाओं को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में रविवार को चार रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी रविवार को छपरा, समस्तीपुर, मोतिहारी और बगहा में अलग-अलग रैलियों को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी की चुनावी जनसभा.
  • बिहार चुनाव: दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को होगा. दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए आज अंतिम दिन है. ऐसे में बिहार में आज कई बड़े नेताओं की रैलियां होंगी. आज शाम के बाद चुनाव प्रचार थम जाएगा.

बिहार विधानसभा चुनाव.
  • मध्यप्रदेश का 65वां स्थापना दिवस आज

मध्यप्रदेश का 65वां स्थापना दिवस आज मनाया जा रहा है. बता दें कि 1 नवंबर 1956 को मध्य प्रदेश की स्थापना हुई थी.

मध्यप्रदेश का स्थापना दिवस.
  • छत्तीसगढ़ का 20वां स्थापना दिवस आज

मध्यप्रदेश के साथ-साथ आज छत्तीसगढ़ का भी स्थापना दिवस है. 1 नवंबर 2000 को मध्यप्रदेश से अलग करके छत्तीसगढ़ को नया राज्य बनाया गया था. छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में राज्योत्सव मनाया जाएगा. कार्यक्रम में सीएम भूपेश बघेल सहित कई बड़े नेता व अधिकारी शामिल होंगे.

छत्तीसगढ़ का स्थापना दिवस.
  • राजस्थान में नगर निगम चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान आज

प्रदेश के जयपुर ग्रेटर, जोधपुर दक्षिण और कोटा दक्षिण नगर निगम चुनाव के लिए आज मतदान किया जाएगा. मतदान का समय सुबह 7:30 से शाम 5:30 बजे तक रखा गया है. निगम चुनाव की मतगणना 3 नवंबर को सुबह 9 बजे से की जाएगी.

नगर निकाय चुनाव आज.
  • उत्तराखंड में साध्वी प्राची का करेंगी प्रदर्शन

वीएचपी की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची सुबह 10 बजे शंकराचार्य चौक पर लव जिहाद को लेकर विरोध प्रदर्शन करेंगी. साधु-संत और वीएचपी के कार्यकर्ता भी इसमें शामिल होंगे.

साध्वी प्राची करेंगी प्रदर्शन.
  • IPL-2020 में आज के मैच

IPL में आज दो मैच होने हैं. दोपहर 3.30 बजे से चैन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला जाएगा. वहीं शाम 7.30 बजे से कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला होगा.

आईपीएल में आज के मैच.

ABOUT THE AUTHOR

...view details