उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

NEWS TODAY: दिनभर इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Sep 15, 2020, 7:28 AM IST

प्रधानमंत्री मोदी बिहार के लिए 541 करोड़ रुपये के 7 प्रोजेक्ट्स का करेंगे शिलान्यास...पद्म पुरस्कारों के लिए ऑनलाइन नामांकन का अंतिम दिन...संसद में आज बयान दे सकते हैं रक्षा मंत्री...वो खबरें जिनपर आज दिनभर रहेगी सबकी नजर.

NEWS TODAY
NEWS TODAY

  • प्रधानमंत्री मोदी बिहार के लिए 541 करोड़ रुपये के 7 प्रोजेक्ट्स का करेंगे शिलान्यास
    बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन का सिलसिला लगातारी जारी है. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को बिहार में अर्बन इंफ्रास्ट्रक्चर से जुड़ी सात महत्वपूर्ण परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास वर्चुअल माध्यम से करेंगे.
    मोदी देंगें बिहार को सौगात.
  • पद्म पुरस्कारों के लिए ऑनलाइन नामांकन का अंतिम दिन
    गणतंत्र दिवस- 2021 के अवसर पर मिलने वाले पद्म पुरस्कारों के लिए ऑनलाइन नामांकन का आज अंतिम दिन है. पद्म पुरस्कारों के लिए नामांकन 1 मई, 2020 से शुरू हुआ था, जिसकी आखिरी तारीख 15 सितंबर 2020 है. ऑनलाइन नामांकन या किसी की सिफारिश के लिए https://padmaawards.gov.in पोर्टल पर अप्लाई कर सकते हैं. इसके लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सोमवार को ही एडवाइजरी जारी की थी.
    पद्म पुरस्कारों के लिए ऑनलाइन नामांकन का अंतिम दिन.
  • भारत-चीन गतिरोध : संसद में आज बयान दे सकते हैं रक्षा मंत्री
    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर भारत-चीन टकराव मुद्दे पर संसद में बयान दे सकते हैं.
    संसद में आज बयान दे सकते हैं रक्षा मंत्री.
  • उत्तर प्रदेश के 23 जिलों में आज होगी पॉलिटेक्निक की ऑनलाइन परीक्षा
    यूपी के 23 जिलों में 15 सितंबर को पॉलिटेक्निक की ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा संपन्न होगी. इसके लिए छात्रों को तय समय से डेढ़ घंटे पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंचना होगा.
    आज होगी पॉलिटेक्निक की ऑनलाइन परीक्षा.
  • झारखंड प्रीमियर लीग की शुरुआत
    झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) आज से झारखंड प्रीमियर लीग की शुरुआत करने जा रहा है, जिसमें छह टीमें भाग लेंगी. ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, जेएससीए से जुड़े कई क्रिकेटरों को लीग के लिए उनके चयन की सूचना दी गई थी और लीग में खेलने के लिए अपना पंजीकरण कराने के लिए उन्हें फॉर्म भी भेजे गए थे. इन क्रिकेटरों को रांची के जेएससीए अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में रिपोर्ट करने को कहा गया है, ताकि इनका कोविड-19 टेस्ट हो सके.
    झारखंड प्रीमियर लीग की शुरुआत.
  • असम में आज से खुलेंगे स्कूल और कॉलेज
    कोरोना कहर के बीच आज से असम में कक्षा 12 और स्नातक के अंतिम वर्ष की कक्षाएं आज से शुरू की जाएंगी. इस बारे में पिछले शनिवार को असम के शिक्षा मंत्री हेमंत विश्व सरमा ने जानकारी दी थी. कक्षा 12 और स्नातक के अंतिम वर्ष की कक्षाएं 15 सितंबर से अनौपचारिक और प्रायोगिक रूप से शुरू की जाएंगी, जो 30 सितंबर तक चलेंगी. इस बीच यदि किसी छात्र में संक्रमण की पुष्टि होती है, तो कक्षाएं बंद कर दी जाएंगी.
    असम में आज से खुलेंगे स्कूल और कॉलेज.
  • आज से प्रतिदिन उड़ेगी बेंगलुरू-भोपाल-बेंगलुरू फ्लाइट
    इंडिगो की बेंगलुरू-भोपाल-बेंगलुरू फ्लाइट आज से हफ्ते में 3 दिन की जगह प्रतिदिन उड़ान भरेगी. इसके टाइम में भी मामूली परिवर्तन किया गया है. वर्तमान में ये फ्लाइट सोमवार, गुरुवार व शनिवार को संचालित हो रही थी, लेकिन आज से पूरे हफ्ते उड़ान भरेगी.
    बेंगलुरू-भोपाल-बेंगलुरू फ्लाइट.

ABOUT THE AUTHOR

...view details