उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

NEWS TODAY: आज की बड़ी सुर्खियां, जिन पर रहेंगी सबकी निगाहें

By

Published : Aug 18, 2020, 7:42 AM IST

पीएम केयर्स फंड का पैसा PMNRF में ट्रांसफर को लेकर SC का आज फैसला आएगा...दिल्ली में साप्ताहिक बाजार खोले जाने पर फैसला हो सकता है....देश भर की बड़ी खबरों पर डालिए एक नजर...

etv bharat
etv bharat

पीएम केयर्स फंड का पैसा PMNRF में ट्रांसफर करने की याचिका पर SC का फैसला आज

पीएम केयर फंड में इकट्ठा हुए रकम को कोरोना महामारी के मद्देनजर प्रधानमंत्री राहत कोष में ट्रांसफर किए जाने की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज फैसला आएगा. दरअसल सेंटर फॉर पब्लिक इंटरेस्ट लिटिगेशन (CPIL) की ओर से दायर जनहित याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने 17 जून को सुनवाई पूरी कर फैसला सुरक्षित रख लिया था.

पीएम केयर्स फंड का फैसला आज

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल और LG की मीटिंग आज, साप्ताहिक बाजार खोलने पर हो सकता है फैसला

दिल्ली में होटल, जिम और साप्ताहिक बाजार खोलने पर मंगलवार को फैसला हो सकता है. दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी की बैठक में यह फैसला लिया जा सकता है. इस बैठक में उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत सभी आला अधिकारी मौजूद रहेंगे.

दिल्ली सीएम और एलजी की बैठक

उन्नाव रेप मामले में दोषी बीजेपी के निलंबित विधायक कुलदीप सेंगर के भाई अतुल सेंगर की याचिका पर हो सकती है सुनवाई

उन्नाव रेप मामले में दोषी करार दिए गए बीजेपी के निलंबित विधायक कुलदीप सेंगर के भाई अतुल सेंगर की इलाज के लिए 8 हफ्ते की पेरोल की याचिका पर सुनवाई कर सकता है हाईकोर्ट.

उन्नाव रेप मामला

शाहीन बाग प्रदर्शन मुद्दे को लेकर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस की पीसी

शाहीन बाग में प्रदर्शन के मुद्दे को लेकर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस की आज प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी. बता दें की बीते दिनों शाहीन बाग के कई सोशल एक्टिविस्ट ने बीजेपी का दामन थामा था जिसके बाद चर्चा तेज थी.

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस की पीसी

छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के रायपुर स्थित निवास में आज 12 बजे से पोरा-तीजा का तिहार मनाया जाएगा

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के रायपुर स्थित निवास में पोरा-तीजा का तिहार आज दोपहर 12 बजे से मनाया जाएगा. महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा पोरा-तीजा तिहार के आयोजन को लेकर मुख्यमंत्री निवास में विशेष इंतजाम किया जा रहा है. मुख्यमंत्री निवास परिसर में छत्तीसगढ़ की परंपरा और रीति-रिवाज के अनुसार साज-सज्जाा की गई है.

छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details