उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आज दिन भर इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर

पीएम मोदी करेंगे आठ जिलों के स्वरोजगार लाभार्थियों के साथ बात, महिलाएं भी होंगी शामिल....पटियाला हाउस कोर्ट आईएस संदिग्ध आसिफ अली की याचिका पर कर सकता है सुनवाई...जानिए इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर...

By

Published : Jun 26, 2020, 7:02 AM IST

Updated : Jun 26, 2020, 7:26 AM IST

news today
news today

  • पीएम मोदी करेंगे आठ जिलों के स्वरोजगार लाभार्थियों के साथ बात, महिलाएं भी होंगी शामिल
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोरखपुर, जालौन सहित छह जिलों के स्वरोजगार लाभार्थियों के साथ बात करेंगे. महिलाएं भी पीएम के साथ स्वरोजगार पर अपने अनुभव साझा करेंगी.
    पीएम मोदी
  • बाबरी विध्वंस मामले में पवन पांडे आज सीबीआई की विशेष अदालत में होंगे पेश
    बाबरी विध्वंस मामले में शुक्रवार को पवन पांडे की सीबीआई कोर्ट में पेशी. कोर्ट ने कहा है कि पवन पांडे की हाजिरी माफी की अपील किसी भी हाल में स्वीकार नहीं की जाएगी.
    बाबरी विध्वंस
  • पटियाला हाउस कोर्ट आईएस संदिग्ध आसिफ अली की याचिका पर कर सकता है सुनवाई
    आईएस संदिग्ध आसिफ अली की पर्याप्त इलाज का इंतजाम करने की मांग करने वाली याचिका पर सुनवाई कर सकता है पटियाला हाउस कोर्ट. एनआईए ने आतंकवादी संगठन, इस्लामिक स्टेट(आईएस) से जुड़े संदिग्धों को देश के अलग-अलग हिस्सों से राज्य पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया था, जिसमें 21 वर्षीय आसिफ अली को भी गिरफ्तार किया गया था.
    पटियाला हाउस कोर्ट
  • दिल्ली के निजी अस्पतालों में नर्सों के लिए पीपीई किट न होने को लेकर हाईकोर्ट कर सकता है सुनवाई
    कोरोना महामारी के काल में निजी अस्पताल और नर्सिग होम में योद्धा की तरह काम करने वाली नर्सो को पीपीई किट, मास्क एवं अन्य उपकरण नहीं दिए जाने का मामला दिल्ली हाई कोर्ट पहुंच गया है. दिल्ली में निजी अस्पतालों में नर्सों को पीपीई किट उपलब्ध नहीं होने की वजह से नर्सों की मौत के मामले पर दायर याचिका पर हाईकोर्ट सुनवाई कर सकता है.
    हाईकोर्ट
  • कांग्रेस मनाएगी 'शहीदों को सलाम दिवस'
    गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए कांग्रेस आज मनाएगी 'शहीदों को सलाम दिवस'.11 से 12 बजे तक कार्यक्रम का आयोजन. ऑनलाइन भी चलाया जाएगा ये अभियान.
    कांग्रेस
  • SC में सीबीएसई दायर करेगा हलफनामा
    सीबीएसई परीक्षा मूल्यांकन योजना के बारे में SC में एक हलफनामा दायर करेगा. साथ ही पैन इंडिया के लिए एक विस्तृत योजना / समाधान को समय सीमा के भीतर हल करने के लिए कहा गया है.
    सुप्रीम कोर्ट
  • कोविड-19 पर 26 जून से गुजरात, महाराष्ट्र और तेलंगाना का दौरा करेगी केंद्रीय टीम
    कोविड-19 को लेकर गुजरात, महाराष्ट्र और तेलंगाना के हालात जानने के लिए केंद्रीय टीम करेगी दौरा. महाराष्ट्र में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 1,42,900 दर्ज की गई है,
    कोविड-19
  • पत्रकार अमीश देवगन पर दर्ज एफआईआर पर आज होगी SC में सुनवाई
    मुस्लिम धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में अमीश देवगन के खिलाफ हुई एफआईआर को रद्द करने की मांग करते हुए पत्रकार ने SC का रुख किया है.
    अमीश देवगन
  • जेपी नड्डा मध्य प्रदेश में आज करेंगे वर्चुअल रैली
    26 जून को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 'मध्य प्रदेश जन-सम्वाद' को 3 बजे करेंगे संबोधित. कोरोना काल में भाजपा लगातार वर्चुअल रैली कर रही है.
    जेपी नड्डा
Last Updated : Jun 26, 2020, 7:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details