उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आज दिनभर इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर

आज आएगा यूपी बोर्ड का रिजल्ट...आज केंद्रीय टीम तेलंगाना और महाराष्ट्र में कोविड-19 का लेगी जायजा...चिराग पासवान करेंगे पार्टी के नेताओं से मुलाकात... जैसी बड़ी खबरों पर आज रहेगी ETV BHARAT की नजर...

By

Published : Jun 27, 2020, 7:03 AM IST

Updated : Jun 27, 2020, 7:15 AM IST

news today
news today

  • आज आएगा यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं का आएगा रिजल्ट
    यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट आज जारी कर दिया जाएगा. हाईस्कूल-इंटरमीडिएट परीक्षा 2020 के परिणाम एक साथ पहली बार राज्य की राजधानी से प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा जारी करेंगे. रिजल्ट दोपहर 12:30 बजे जारी होगा.
    रिजल्ट
  • आज केंद्रीय टीम तेलंगाना और महाराष्ट्र में कोविड-19 का लेगी जायजा
    आज स्वास्थ्य संयुक्त सचिव लव अग्रवाल की अगुवाई में केंद्रीय टीम कोविड-19 की स्थिति का आकलन करने के लिए तेलंगाना और महाराष्ट्र का दौरा करेगी. शुक्रवार को टीम गुजरात के अहमदाबाद पहुंची थी. टीम ने घटलोढिया इलाके का दौरा किया और डॉक्टरों, आम लोगों से बात की थी. साथ ही अधिकारियों के साथ बैठक भी की थी.
    स्वास्थ्य संयुक्त सचिव लव अग्रवाल
  • आज भारतीय मजदूर संघ चीन के खिलाफ करेगा विरोध प्रदर्शन
    RSS से जुड़े भारतीय मजदूर संघ ने चीन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और चीन निर्मित सामानों को जब्त करने की अपील की. वहीं आज ​​राष्ट्रीय स्तर के नेता भी बीएमएस दिल्ली की ओर से अजमेरी गेट, नई दिल्ली के पास आयोजित विरोध प्रदर्शन में उपस्थित रहेंगे.
    भारतीय मजगूर संघ
  • चिराग पासवान करेंगे पार्टी के नेताओं से मुलाकात
    चिराग पासवान आज अपने पार्टी के सभी नेताओं से मिलेंगे. इस दौरान वे रणनीति और सीट बंटवारे पर चर्चा करेंगे. बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव नवंबर में होंगे.
    चिराग पासवान
  • पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम को लेकर सड़क पर उतरेंगे व्यापारी
    लगातार 20 दिन से बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल की कीमतों का व्यापार पर प्रभाव पड़ रहा. तेल की कीमतों में वृद्धि से हो रहे नुकसान के कारण अब व्यापारियों का धैर्य जवाब दे रहा है. बिना किसी सियासी बैनर के केंद्र के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करने अब सड़क पर व्यापारी उतरेंगे.
    पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम का विरोध
  • मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज करेंगे वर्चुअल रैली
    मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज वर्चुअल रैली करेंगे. इस दौरान सीएम बीजेपी युवा मोर्चा को संबोधित करेंगे. इस वर्चुअल में रैली में मुख्यमंत्री के साथ राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर भी जुड़ेंगे.
    मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत
  • सांसद तीरथ सिंह रावत पौड़ी आज करेंगे विधानसभा की वर्चुअल रैली को संबोधित
    सांसद तीरथ सिंह रावत पौड़ी विधानसभा की वर्चुअल रैली को सुबह 10 बजे संबोधित करेंगे. जबकि, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और नैनीताल-उधम सिंह नगर सांसद अजय भट्ट दोपहर 2 बजे वर्चुअल रैली करेंगे.
    सांसद तीरथ सिंह रावत पौड़ी
  • भाजपा की अंतिम वर्चुअल रैली को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी करेंगे संबोधित
    प्रदेश में भाजपा की तीसरी और अंतिम वर्चुअल रैली आज है. जनसंवाद रैली शनिवार को शाम 4 बजे से शुरू होगी. रैली को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी संबोधित करेंगे.
    नितिन गडकरी
  • यूपी के कई जिलों में भारी बारिश होगी
    यूपी के कई जिलों में भारी बारिश होगी. बारिश के साथ तेज आंधी की भी संभावना जताई गई है. साथ ही मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के 13 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.
    भारी बारिश
  • पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा आज मीडिया से करेंगे बातचीत
    पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा पटना में सुबह 11.30 बजे मीडिया से बातचीत करेंगे. इस दौरान वे एक नए मोर्चे का एलान कर सकते हैं.
    यशवंत सिन्हा
Last Updated : Jun 27, 2020, 7:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details