उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आज दिनभर इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Jul 14, 2020, 6:56 AM IST

Updated : Jul 14, 2020, 7:07 AM IST

कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज फिर...उत्तर प्रदेश के सिंचाई मंत्री बाढ़ क्षेत्र का करेंगे दौरा...एलएसी पर कोर कमांडर स्तर पर आज फिर होगी बात...विकास दुबे के दो साथियों को 4 दिन की ट्रांजिट रिमांड पर कानपुर लाएगी पुलिस...यूपी में आज कहीं होगी हल्की बारिश तो कहीं साफ रहेगा मौसम...

newstoday
newstoday

कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज फिर
कांग्रेस विधायक दल की आज सुबह 10 बजे फिर से बैठक बुलाई गई है. इस बैठक में सचिन पायलट को भी बुलाया गया है. बता दें कि कल हुई बैठक में सचिन पायलट ने आने से मना कर दिया था.

रणदीप सुरजेवाला.

उत्तर प्रदेश में सिंचाई मंत्री बाढ़ क्षेत्र का करेंगे दौरा
प्रदेश के सिंचाई मंत्री महेंद्र सिंह आज गोंडा में बाढ़ क्षेत्र का दौरा करेंगे. दरअसल, सरयू नदी इस समय लाल निशान से दो सेमी. ऊपर बह रही है, जिस वजह से गोंडा, बस्ती सहित आस-पास कि जिलों में बाढ़ की समस्या हो गई है.

सिंचाई मंत्री महेंद्र सिंह.

एलएसी पर कोर कमांडर स्तर पर आज फिर होगी बात
भारत और चीन के बीच पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर चल रहे सीमा विवाद को लेकर आज दोनों देशों के बीच चुशूल में बैठक होगी. दोनों देशों की सेनाओं के शीर्ष कमांडर शामिल होंगे. इस बैठक में एलएसी से सैनिकों के पीछे हटने के दूसरे चरण पर चर्चा होगी.

कोर कमांडर लेवल पर होगी वार्ता.

नितिन गडकरी 20 हजार करोड़ के इकोनॉमिक कॉरिडोर करेंगे उद्घाटन
केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी आज सुबह 11 बजे 20 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट इकोनॉमिक रोड कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे. इस दौरान वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये आठ नेशनल हाइवे समेत 11 सड़क परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

नितिन गडकरी.

विकास दुबे के दो साथियों को 4 दिन की ट्रांजिट रिमांड पर कानपुर लाएगी पुलिस
यूपी के कानपुर एनकाउंटर मामले में विकास दुबे के साथी अरविंद त्रिवेदी और उसके ड्राइवर सोनू को मुंबई एटीएस ने गिरफ्तार किया था. यूपी पुलिस ने उन दोनों की ट्रांजिट रिमांड की मांग की थी. अब मंगलवार को कानपुर पुलिस उन दोनों को 4 दिनों की ट्रांजिट रिमांड पर कानपुर लेकर आएगी.

विकास दुबे का साथी अरविंद त्रिवेदी.

रेलवे निजीकरण पर CITU की अध्यक्ष होंगी लाइव
भारतीय व्यापार संघ (CITU) की अध्यक्ष के. हेमलता आज शाम 7:30 बजे 'रेलवे निजीकरण का लोगों पर प्रभाव' विषय पर एक लाइव सत्र को संबोधित करेंगी.

भारतीय रेलवे.

स्वास्थ्य मंत्रालय पेश करेगा कोरोना रिपोर्ट
स्वास्थ्य मंत्रालय आज शाम 4 बजे कोरोना की विस्तृत रिपोर्ट प्रस्तुत करेगा, जिसमें सभी राज्यों में जितने कोरोना मरीज संक्रिमित हुए हैं, उनमें से मृत्यु और ठीक होने का आंकड़ा प्रस्तुत करेगा.

कोरोना रिपोर्ट.

यूपी में आज कहीं होगी हल्की बारिश तो कहीं साफ रहेगा मौसम
मौसम विभाग के अनुसार उत्तर प्रदेश के पश्चिमी जिलों में मंगलवार को मौसम साफ रहने के आसार हैं. वहीं प्रदेश के ज्यादातर जिलों में हल्की बारिश की संभावना है.

मौसम पूर्वानुमान.
Last Updated : Jul 14, 2020, 7:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details