उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आज दिन भर इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर

काशी विश्वनाथ के खुले कपाट, पहुंचे श्रद्धालु...अपर मुख्य सचिव गृह एवं अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य देंगे कोरोना रिपोर्ट...राजस्थान सरकार पर संकट कायम, बैठक से पहले व्हिप जारी...दिल्ली दंगे मामले में ताहिर हुसैन की जमानत याचिका पर आ सकता है फैसला.

By

Published : Jul 13, 2020, 7:00 AM IST

Updated : Jul 13, 2020, 7:19 AM IST

news today
news today

अपर मुख्य सचिव गृह एवं अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य देंगे कोरोना रिपोर्ट
उत्तर प्रदेश में भी कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे हैं. आज शाम को अपर मुख्य सचिव गृह एवं अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य उत्तर प्रदेश में कोरोना की विस्तृत रिपोर्ट देंगे.

अपर मुख्य सचिव गृह.

राजस्थान सरकार पर संकट कायम, बैठक से पहले व्हिप जारी
राजस्थान में सियासी संकट के बीच सोमवार सुबह होने वाली कांग्रेस विधायक दल की बैठक के लिए व्हिप जारी किया गया है. राजस्थान कांग्रेस प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे ने कहा है कि जो विधायक बैठक में शामिल नहीं होगा उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

राजस्थान में व्हिप जारी.

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं होंगे पायलट
राजस्थान में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम पर चर्चा करने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार सुबह साढ़े दस बजे विधायकों की एक बैठक बुलाई है. उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने इस बैठक में शामिल नहीं होने की बात कही है. उम्मीद जताई जा रही है पायलट के साथ उनके समर्थक विधायक भी बैठक में शामिल नहीं होंगे.

सचिन पायलट.

दिल्ली दंगे मामले में ताहिर हुसैन की जमानत याचिका पर आ सकता है फैसला
दिल्ली दंगों के दौरान आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या के आरोपी और आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन की जमानत याचिका पर आज फैसला आ सकता है. कड़कड़डूमा कोर्ट इस मामले में फैसला सुना सकता है.

ताहिस हुसैन ( फाइल फोटो ).

काशी विश्वनाथ के खुले कपाट, पहुंचे श्रद्धालु
56 घंटे के लॉकडाउन के बाद आज सुबह 5 बजे काशी विश्वनाथ दरबार खुल गया. सावन के दूसरे सोमवार को मंदिर खुलने से बाबा के भक्त खुश हैं. वहीं पिछले दो दिन मंदिर बंद रहने से श्रद्धालु दुखी थे.

काशी विश्वनाथ ( फाइल फोटो ).

जामिया हिंसा मामले में सुनवाई कर सकता है हाईकोर्ट
जामिया हिंसा मामले में जांच की मांग पर आज दिल्ली हाईकोर्ट सुनवाई कर सकता है. जामिया में हुई हिंसा के मामले में जांच की मांग की गई है.

जामिया हिंसा ( फाइल फोटो ).
Last Updated : Jul 13, 2020, 7:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details