उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नगर निगम के डिग्री कॉलेज का बनेगा नया गेट

By

Published : Dec 7, 2020, 10:12 PM IST

यूपी के लखनऊ में सोमवार को महापौर ने अटल बिहारी वाजपेयी नगर निगम डिग्री कॉलेज के वेबसाइट का लोकार्पण किया. उन्होंने कहा कि यह वेबसाइट छात्रों के लिए बहुत ही लाभकारी सिद्ध होगी.

नगर निगम के डिग्री कॉलेज का बनेगा नया गेट
नगर निगम के डिग्री कॉलेज का बनेगा नया गेट

लखनऊः महापौर संयुक्ता भाटिया ने सोमवार को इस्माईलगंज स्थित अटल बिहारी वाजपेयी नगर निगम डिग्री कॉलेज के वेबसाइट का लोकार्पण किया. महापौर ने विद्यालय प्रांगण का अधिकारियों संग निरीक्षण किया. इस दौरान महापौर ने अतिक्रमण हटाने, विद्यालय के लिए नए कैंपस और गेट के निर्माण के लिए अधिशासी अभियंता को निर्देशित किया

मेयर निधि से बनेगा गेट
महापौर को और कमरों की आवश्यकता के बारे में प्राचार्य प्रोफेसर सुभाष पांडेय ने अवगत कराया. इस पर महापौर ने अभियंता को आर्किटेक्ट लगा उसका नक्शा और एस्टीमेट बनवाने के लिए निर्देशित किया. साथ ही द्वार पर भव्य गेट के लिए अपनी निधि से स्वीकृति भी प्रदान की.

कॉलेज की वेबसाइट का किया शुभारंभ
विद्यालय की वेबसाइट का लोकार्पण महापौर संयुक्ता भाटिया ने माउस की बटन दबाकर किया. उन्होंने इसे छात्रों के लिए लाभकारी बताया. उन्होंने कहा कि इस वेबसाइट से छात्र-छात्राओं को कॉलेज से जुड़ी विभिन्न जानकारी मिलती रहेंगी.

सफाई और अतिक्रमण हटाने के दिए निर्देश
महापौर संयुक्ता भाटिया ने इस दौरान विद्यालय का निरीक्षण किया. उन्होंने प्रांगण से सटे अतिक्रमण को हटाने के लिए निर्देशित किया. इसके अलाव विद्यालय की जमीन पर हो रहे अवैध कब्जे को हटाने के लिए भी तहसीलदार को भी निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details