उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उत्तर प्रदेश में राष्ट्रवादी कांग्रेस को करेंगे मजबूत: प्रफुल्ल पटेल

यूपी की राजधानी लखनऊ में बुधवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का प्रतिनिधि कार्यक्रम को लेकर एक सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार मौजूद रहे. उनके साथ पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री प्रफुल्ल पटेल भी मौजूद रहे. प्रफुल्ल पटेल यूपी में एनसीपी को मजबूत करेंगे.

By

Published : Feb 19, 2020, 8:30 PM IST

etv bharat
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का प्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन.

लखनऊ: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को उत्तर प्रदेश के चुनाव में मजबूत करने के लिए राजधानी में आज प्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन किया गया. इसमें एनसीपी के प्रमुख शरद पवार और राष्ट्रीय महामंत्री प्रफुल्ल पटेल मौजूद रहे. वहीं इस दौरान पार्टी के कई कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का प्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन.
  • राजधानी लखनऊ के रविंद्रालय में आज राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन किया गया.
  • इस कार्यक्रम में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार इस कार्यक्रम में मौजूद रहे.
  • इसको लेकर के तमाम तरह की तैयारियां भी यहां पर की गई.
  • साथ ही साथ लगभग दो हजार की संख्या में यहां पर पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

इसके बाद दोपहर में 3 बजे के आसपास राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार और उनके साथ पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री प्रफुल पटेल प्रतिनिधि सम्मेलन में पहुंचे. इस दौरान उनका गाजे-बाजे के साथ स्वागत किया गया. उसके बाद रविंद्रालय में ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार से पार्टी के झंडे का ध्वजारोहण करवाया गया. इस दौरान ध्वजारोहण के बाद राष्ट्रगान हुआ. उसके ठीक बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार कार्यक्रम में पहुंचे.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ: सरकारी गोशालाओं का निरीक्षण करने पहुंचे जिलाधिकारी मंडलायुक्त

उनके साथ इस समय तक राष्ट्रीय महामंत्री प्रफुल्ल पटेल भी मौजूद थे. कार्यक्रम में पहुंचने पर उन्होंने अपने साथ ही कुछ कार्यकर्ताओं से इस दौरान बातचीत भी की. साथ ही साथ जब इस पर पत्रकारों ने उनसे बातचीत करने का प्रयास किया, तो शरद पवार ने पत्रकारों से बातचीत करने से साफ मना कर दिया.

आने वाले दिनों में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में मजबूती के साथ उतरेगी. दिल्ली की जनता ने जैसे समझदारी के साथ अपना मत दिया और महाराष्ट्र में भी शरद पवार जी के नेतृत्व में एक बेहतरीन सरकार का गठन हुआ. वैसे ही अब उत्तर प्रदेश में भी आने वाले दिनों में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी विधानसभा चुनाव में लोगों तक अपनी बात पहुंचाने का प्रयास करेगी.
- प्रफुल्ल पटेल, राष्ट्रीय महामंत्री, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी

ABOUT THE AUTHOR

...view details