उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

विरोध प्रदर्शन के दौरान घंटों जाम रहा नेशनल हाईवे

राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी और किसान यूनियन ने ट्रैक्टर मार्च निकाल कर प्रदर्शन किया. इस दौरान काफी देर तक राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लग गया. पुलिस को इस दौरान बल प्रयोग भी करना पड़ा.

By

Published : Jan 27, 2021, 3:46 AM IST

Updated : Jan 27, 2021, 12:44 PM IST

विरोध प्रदर्शन
विरोध प्रदर्शन

लखनऊ :राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी और किसान यूनियन ने ट्रैक्टर मार्च निकाल कर प्रदर्शन किया. जब वह तहसील के घेराव के लिए जा रहे थे तो पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक दिया, जिसकी वजह से नेशनल हाईवे कई घंटों तक बाधित रहा. इस दौरान एंबुलेंस भी काफी देर तक फंसी रही.

कृषि कानूनों के खिलाफ सपाइयों और किसानों ने किया प्रदर्शन
राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी और किसान यूनियन ने किसानों के समर्थन में ट्रैक्टर मार्च निकालकर विरोध प्रदर्शन जाहिर किया. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता व नेताओं के साथ-साथ किसान यूनियन के भी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने नेशनल हाईवे को पूरी तरह से जाम कर दिया. इसकी वजह से लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा.
प्रदर्शन के दौरान जाम में फंसी एम्बुलेंस

पुलिस और स्थानीय प्रशासन ने तहसील के पहले ही बैरिकेडिंग कर दी थी, जिससे समाजवादी पार्टी व किसान यूनियन के लोग तहसील का घेराव ना कर सकें. इसके बावजूद भी दोनों ही अपनी बात पर अड़े रहे. मजबूरन पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. कई घंटों की मशक्कत के बाद समाजवादी पार्टी व किसान यूनियन के लोगों को समझा-बुझाकर वापस भेजा गया.

विरोध प्रदर्शन करते किसान और सपाई
Last Updated : Jan 27, 2021, 12:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details