उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी को भेजी चांदी की राखी, तीन तलाक के खिलाफ कानून पर कहा शुक्रिया

By

Published : Aug 14, 2019, 9:30 PM IST

राजधानी से मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी और सीएम योगी को राखी के पावन अवसर पर चांदी की राखी भेजी है. इसके साथ ही महिलाओं ने ट्रिपल तलाक पर पीएम के लिये गये फैसले की सराहना की है.

मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी को चांदी की राखी भेजी

लखनऊ: अदब की सरजमी से मुस्लिम महिलाओं ने बुधवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रक्षाबंधन के अवसर पर चांदी की राखी भेजी है. साथ ही साथ महिलाओं ने ट्रिपल तलाक के खिलाफ बिल पास होने पर पीएम का शुक्रिया अदा किया है.

महिलाओं से बातचीत.

इसे भी पढे़ं :- मथुरा: वृंदावन की विधवाएं पीएम मोदी को बांधेंगी राखी

मुस्लिम महिलाओं ने पीएम को भेजी राखी-

हिंदुस्तान के गंगा जमुनी तहजीब ताजा मिसाल इस रक्षाबंधन पर देखने को मिला जहाँ नवाबों के शहर लखनऊ से मुस्लिम महिलाओं ने देश के पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी को चांदी की राखी भेजी है. मोदी सरकार के ऐतिहासिक फैसले ट्रिपल तलाक बिल को लेकर मुस्लिम महिलाओं ने पीएम का शुक्रिया अदा किया.

महिलाओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहन होने के नाते हमारी यह मांग भी है कि इस बिल में पति को 3 साल की सजा का प्रावाधान नहीं होना चाहिये. अगर पति 3 साल के लिए जेल चला जाएगा तो बीवी और बच्चों का खर्च और गुजर-बसर कैसे मुमकिन होगा. पति पत्नी के बीच समझौते के भी सारे रास्ते बंद हो जाएंगे. लिहाजा सरकार को एक बार दोबारा सोचने की जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details