उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 10, 2022, 1:57 PM IST

ETV Bharat / state

बोले मौलाना फरंगी महली, मुलायम सिंह यादव के निधन से हर वर्ग के लोग मायूस

मुलायम सिंह यादव के निधन पर मुस्लिम धर्मगुरु फरंगी महली ने शोक जताया. उन्होंने कहा कि धरती पुत्र के नाम से पहचाने जाने वाले नेता मुलायम सिंह यादव के निधन (Mulayam Singh Yadav passes away) से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी है.

etv bharat
फरंगी महली

लखनऊ:देश के पूर्व रक्षामंत्री और उत्तर प्रदेश के तीन बार रह चुके मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) ने सोमवार सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया. धरती पुत्र के नाम से पहचाने जाने वाले नेता मुलायम सिंह यादव के निधन (Mulayam Singh Yadav passes away) से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. उनके निधन से हर धर्म, हर वर्ग के लोग मायूस हैं. मुस्लिम धर्मगुरु मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने भी नेता जी के निधन पर शोक जताया.

फरंगी महली ने कहा कि उनके निधन से हम सभी को बेहद गहरा सदमा पहुंचा है. मुलायम सिंह यादव मुख्यमंत्री रहते हुए उत्तर प्रदेश को जिस तरक्की की राह पर ले गए. उसे कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है. फरंगी महली ने कहा कि हम सबसे नेता जी का बहुत गहरा ताल्लुक रहा है. हमेशा ही उन्होंने उलमा की कद्र की है. मुलायम सिंह यादव जैसा बड़ा सोशलिस्ट लीडर को यह मुल्क कभी भुला नहीं सकता. उन्होंने कहा कि हम उनके बेटे अखिलेश यादव और परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते है.

जानकारी देते हुए मुस्लिम धर्मगुरु फरंगी महली

ABOUT THE AUTHOR

...view details