उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे नगर निगम अधिकारी ने की खुदकुशी

राजधानी लखनऊ के मड़ियांव थाना इलाके में नगर निगम के एक फील्ड अधिकारी ने खुदकुशी कर ली. मृतक फील्ड अधिकारी एक युवती के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहता था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jan 28, 2021, 2:54 AM IST

खुदकुशी
खुदकुशी

लखनऊ: राजधानी के मड़ियांव थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे नगर निगम फील्ड अधिकारी ने घर के अंदर फंदे से झूल कर खुदकुशी कर ली. मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट में उसने खुदकुशी के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है. पुलिस को मृतक के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में एक युवती को बहुत पीटने के बारे में जिक्र किया गया है. पुलिस इस मामले में परिजनों और युवती से पूछताछ करने में जुटी है.

सुसाइड नोट हुआ बरामद

मड़ियांव इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह ने बताया कि 26 साल के युवक धर्मेंद्र यादव पुत्र ओमप्रकाश यादव निवासी ग्राम बेटवा सरोजनीनगर किराए पर रहता था. वह नगर निगम में फील्ड ऑफिसर के पद पर तैनात था. पुलिस के मुताबिक युवक ने अपने कमरे में लगे पंखे में रस्सी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने मृतक के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है.

किसी को नहीं ठहराया दोषी

पुलिस का कहना है कि बरामद सुसाइड नोट में खुदकुशी के लिए किसी को दोषी नहीं ठहराया गया है. सुसाइड नोट में लिखा है कि युवक ने शालू को बहुत मारा था और इससे वह बहुत आहत था. गौरतलब है कि धर्मेंद्र यादव शालू नाम की एक लड़की के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहता था. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details