उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पिपराघाट लाया गया साधना गुप्ता का शव, बेटे प्रतीक यादव देंगे चिता को मुखाग्नि

By

Published : Jul 10, 2022, 7:36 AM IST

Updated : Jul 10, 2022, 5:19 PM IST

मुलायम सिंह यादव के आवास से पत्नी साधना गुप्ता का शव लेकर शव वाहन पिपराघाट स्थित श्मशान घाट लाया गया है. मुलायम सिंह यादव से उम्र में करीब 20 साल छोटी साधना गुप्ता उनकी दूसरी पत्नी थीं.

पत्नी के साथ मुलायम सिंह यादव.
पत्नी के साथ मुलायम सिंह यादव.

लखनऊ:मुलायम सिंह यादव के आवास से पत्नी साधना गुप्ता का शव लेकर शव वाहन पिपराघाट स्थित श्मशान घाट लाया गया है. पिपराघाट पर बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता सहित तमाम लोगों का जामावाड़ा लगा है. कुछ ही देर में साधना गुप्ता के शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना यादव का शनिवार को निधन हो गया था. रविवार को सुबह से ही उनके पार्थिव शरीर को मुलायम सिंह यादव के आवास पर रखा गया था. अंतिम दर्शन के लिए तमाम समर्थक सुबह से यहां पर पहुंचने लगे थे बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे, साथ ही मुलायम का कुनबा भी आवास पर ही मौजूद रहा. जिनमें मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल सिंह यादव, रामगोपाल यादव, धर्मेंद्र यादव, अखिलेश यादव, डिंपल यादव, अपर्णा बिष्ट यादव और प्रतीक यादव शामिल हैं.

अंतिम संस्कार के लिए पिपराघाट लाया गया साधना गुप्ता का शव

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी तकरीबन 12:21 पर मुलायम सिंह के आवास पर साधना गुप्ता के पार्थिव शरीर पर श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे. करीब सात मिनट तक मुख्यमंत्री मुलायम सिंह के आवास पर मौजूद रहे. 12:28 पर वे यहां से निकले. उनके साथ अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी भी मौजूद थे. इससे पहले उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, योगी सरकार में मंत्री डॉक्टर संजय निषाद, पूर्व मंत्री मोहसिन रजा समेत बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के नेता भी श्रद्धा सुमन अर्पित करने मुलायम सिंह के आवास पर पहुंचे थे.

मुलायम सिंह यादव के आवास से निकला पत्नी साधना गुप्ता का शव

इसे भी पढे़ं-मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता का निधन

Last Updated : Jul 10, 2022, 5:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details