उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पेट दर्द की शिकायत पर लखनऊ मेदांता में भर्ती हुए मुलायम सिंह

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाज में लगी डॉक्टरों की टीम की मानें तो जल्द ही वे स्वस्थ होकर वापस लौटेंगे.

By

Published : Aug 7, 2020, 5:56 PM IST

mulayam singh yadav
मुलायम सिंह मेदांता में भर्ती

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें राजधानी के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है. दरअसल मुलायम सिंह यादव को पेट में दर्द की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

राजधानी के मेदांता अस्पताल में शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को यूरिन इन्फेक्शन हो जाने के बाद भर्ती किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार पेट संबंधित दिक्कतों के बाद यूरिन इन्फेक्शन हो जाने की वजह से उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई. इसके बाद आनन-फानन में उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी प्राथमिक जांच की गई.

जानकारी के अनुसार मुलायम सिंह यादव का कोरोना वायरस टेस्ट भी कराया गया, जो कि निगेटिव आया है. इसके बाद उनका प्राथमिक उपचार मेदांता अस्पताल में चल रहा है. मेदांता के निदेशक डॉ. राकेश कपूर ने बताया कि उनकी सभी जांच करा ली गई हैं और विशेषज्ञों की टीम इलाज में लगी हुई है. उम्मीद है वह जल्द स्वस्थ होकर डिस्चार्ज होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details