उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

80 वर्ष के हुए मुलायम सिंह यादव, सपा मुख्यालय पर लगा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में सपा कार्यालय पर पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाने के लिए पार्टी के नेता पहुंच चुके हैं. जन्मदिन मनाने के लिए सभी कार्यकर्ता बैंड बाजा लेकर सपा कार्यालय पहुंच चुके हैं.

By

Published : Nov 22, 2019, 1:10 PM IST

Updated : Nov 22, 2019, 3:07 PM IST

कार्यालय पर लगा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा.

लखनऊ:सपा के संरक्षक और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव आज 80 साल के हो गए. नेताजी का जन्मदिन मनाने के लिए सपा कार्यालय पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा है. कार्यकर्ताओं खुशी से नाच रहे हैं और बैंड बाजा लेकर सपा कार्यालय पर पहुंचे हुए हैं. तमाम तरह के कार्यक्रम नेताजी के जन्मदिन पर आयोजित किए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि रथ पर सवार होकर मुलायम सिंह यादव अपने आवास से पार्टी कार्यालय तक जाएंगे.

कार्यालय पर लगा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा.

कार्यालय पर केक काटने का प्रोग्राम
पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाने सपा कार्यालय पर युवाओं से लेकर बुजुर्ग तक पहुंचे हैं. पार्टी के पदाधिकारी हों या कार्यकर्ता, सब में अपने नेताजी का जन्मदिन मनाने का जोश दिखाई दे रहा है. मुलायम सिंह के आवास के सामने ही रथ खड़ा किया गया है. बताया जा रहा है कि आवास से रथ पर सवार होकर पूर्व मुख्यमंत्री सपा कार्यालय पहुंचेंगे. पार्टी कार्यालय पर ही केक काटने का प्रोग्राम है. इस मौके पर अखिलेश यादव भी मौजूद रहेंगे.

शिवपाल और अखिलेश हो सकते हैं एक
बता दें कि इटावा में भी मुलायम सिंह के छोटे भाई और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने भी नेताजी के जन्मदिन की तैयारियां की हैं. बताया जा रहा है कि अपना जन्मदिन पार्टी मुख्यालय पर मनाने के बाद सपा संरक्षक अपने भाई की तरफ से आयोजित जन्मदिन के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचेंगे. बताया यह भी जा रहा है कि आज परिवार भी एक हो सकता है. यानि शिवपाल और अखिलेश फिर से एक साथ नजर आ सकते हैं.

Last Updated : Nov 22, 2019, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details