उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राम मंदिर पर बोले राजकुमार चाहर, 'भाजपा ने जो भी वादे किये, उसे पूरे किया है'

सांसद राजकुमार चाहर ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बात करने से इनकार कर दिया. लेकिन उन्होंने सीधी बात न करते हुए कहा कि भाजपा ने जो भी वादे किए हैं उसे पूरा किया है. लोकसभा चुनाव में राजकुमार चाहर ने कांग्रेस प्रत्याशी और प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर को हराया है.

By

Published : May 26, 2019, 1:46 AM IST

सांसद राजकुमार चाहर से ईटीवी भारत ने की बात.

नई दिल्ली/लखनऊ: फतेहपुर सीकरी से निर्वाचित सांसद राजकुमार चाहर ने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा कि देश की जनता नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती थी. इसलिए उन्होंने हमें भारी बहुमत से विजयी बनाया.

सांसद राजकुमार चाहर से ईटीवी भारत ने की बात.
फतेहपुर से नवनिर्वाचित सांसद राजकुमार चहर सेंट्रल हॉल से आए. इसके बाद उनसे ईटीवी भारत के संवाददाता ने कुछ सवाल किए,जिनके जवाब में उन्होंने कहा कि:
  • मैं देश की जनता और पार्टी को यह विश्वास दिलाना चाहता हूं कि मैं पार्टी की रीति-रीति पर चलकर लोगों की सेवा करने का काम करूंगा.
  • जब उनकी सरकार पूरी बहुमत के साथ सरकार बना चुकी है तो क्या राम मंदिर का निर्माण अब हो सकेगा. उन्होंने कहा कि आज मेरा पहला दिन है. मैं इस विषय पर नहीं बोलना चाहूंगा. लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने जिस भी चीज का वादा किया है, उसे पूरा किया जाएगा.

फतेहपुर से सीकरी से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर चुनाव लड़ रहे थे. इस चुनाव में उन्हें सिर्फ 1,72,082 ही वोट मिले थे, जबकि भाजपा के राजकुमार को वहां की जनता ने 6,67,147 वोट देकर जीत दिलायी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details